फोटो गैलरी

Hindi News खेलरोनाल्डो ने दुबई ग्लोब सॉकर अवॉर्ड्स में जीता बेस्ट मेन प्लेयर अवॉर्ड

रोनाल्डो ने दुबई ग्लोब सॉकर अवॉर्ड्स में जीता बेस्ट मेन प्लेयर अवॉर्ड

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 2019 का समापन दुबई ग्लोब सॉकर अवॉर्ड्स में बेस्ट मेन प्लेअर अवॉर्ड के साथ किया। रोनाल्डो को इस साल बालोन डी ओर पुरस्कार नहीं मिल सका था। वह लियोनल मेसी से पीछे...

रोनाल्डो ने दुबई ग्लोब सॉकर अवॉर्ड्स में जीता बेस्ट मेन प्लेयर अवॉर्ड
एजेंसी,दुबईTue, 31 Dec 2019 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 2019 का समापन दुबई ग्लोब सॉकर अवॉर्ड्स में बेस्ट मेन प्लेअर अवॉर्ड के साथ किया। रोनाल्डो को इस साल बालोन डी ओर पुरस्कार नहीं मिल सका था। वह लियोनल मेसी से पीछे रहे थे। मेसी ने यह पुरस्कार रिकॉर्ड छठी बार जीता था। 

34 साल के रोनाल्डो ने यह पुरस्कार पाने के बाद ट्वीट किया। रोनाल्डो ने लिखा, “ग्लोब सॉकर अवॉर्ड एक से अधिक बार पाकर खुश हूं। यह मेरे लिए काफी भावनात्मक पल है और मैं यह पुरस्कार अपने परिवार के साथ शेयर करना चाहता हूं। आपके आतिथ्य के लिए धन्यवाद दुबई। फिर जल्द मिलेंगे।”

Shocking! फुटबॉल खेलने के दौरान ईस्ट बंगाल के पूर्व फुटबॉलर धनराजन की मौत

र्मिंघम 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेगा भारतः भारतीय ओलंपिक संघ

बता दें कि फुटबॉल सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि वह फुटबॉल से संन्यास लेने के बाद एक्टिंग में हाथ आजमाना चाहते हैं। दुबई इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने पहुंच रोनाल्डो ने कहा, “मैंने अपने लिए कुछ लक्ष्य तय किए हैं और उनमें से एक है, फिल्मों में काम करना।”

इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंतस के लिए खेलने वाले दुनिया के महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक रोनाल्डो वह अभी कुछ समय तक खेलना चाहते हैं और फिर फुटबॉल को अलविदा कहने के बाद वह अपनी पढ़ाई जारी रखना चाहते हैं।

रोनाल्डो ने 2018 में जुवेंतस के साथ करार करने से पहले स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के साथ तीन बार चैम्पियंस लीग खिताब जीता। वह पांच बार बालोन डी' ओर पुरस्कार जीत चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें