Cristiano Ronaldo will create history as soon as he scores another goal - एक और गोल करते ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो रच देंगे इतिहास, जानें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक और गोल करते ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो रच देंगे इतिहास, जानें

cristiano ronaldo photo ht

पुर्तगाल के करिश्माई फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने दमदार करियर में 700 गोल करने से केवल एक कदम दूर हैं। वह ऐसा करने वाले फुटबाल के इतिहास में केवल छठे खिलाड़ी होंगे। 

पुर्तगाल ने शुक्रवार रात यहां खेले गए 2020 यूरोपीय चैम्पियनशिप क्वालीफायर्स के ग्रुप-बी के मैच के लक्समबर्ग को 3-0 से शिकस्त दी, जिसमें रोनाल्डो ने भी एक गोल किया। इसके साथ रोनाल्डो ने अपने करियर में कुल 699 कर लिए हैं। 

सुलतान जोहोर कप: भारतीय जूनियर टीम ने मलेशिया को 4-2 से हराया

मैच की शुरुआत से ही पुर्तगाल मेहमान टीम पर हावी नजर आई। पहले हाफ में पुर्तगाल ने दमदार खेल दिखाया और उसे बढ़त बनाने में सफलता भी मिली। फारवर्ड बनार्डो सिल्वा ने 16वें मिनट में दमदार खेल दिखाया और गोल करते हुए स्कोर 1-0 कर दिया। मेजबान टीम के लिए दूसरा हाफ भी दमदार रहा। 65वें मिनट में रोनाल्डो को मौका मिला और उन्होंने अपने करियर को 699वां गोल करते हुए अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया। 

मैच समाप्त होने से पहले तीसरा गोल पुर्तगाल ने 89वें मिनट  में किया। यह गोल गोकालो गुएडेस ने किया और अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। इस जीत के बाद पुर्तगाल की टीम ग्रुप तालिका में 11 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर काबिज है। शीर्ष पर काबिज यूक्रेन के 16 अंक हैं, लेकिन उसने पुर्तगाल से एक मुकाबला अधिक खेला है।

केन्या के किपचोगे का कारनामा, 2 घंटे से भी कम समय में पूरा किया मैराथन 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cristiano Ronaldo will create history as soon as he scores another goal