फोटो गैलरी

Hindi News खेलअल-नासर से जुड़ेंगे रोनाल्डो? सैलरी ऐसी, जो किसी ने सोची भी नहीं होगी

अल-नासर से जुड़ेंगे रोनाल्डो? सैलरी ऐसी, जो किसी ने सोची भी नहीं होगी

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जल्द ही सउदी अरब के फुटबॉल क्लब अल-नासर से जुड़ सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच डील हो चुकी है और सैलरी सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

अल-नासर से जुड़ेंगे रोनाल्डो? सैलरी ऐसी, जो किसी ने सोची भी नहीं होगी
Namita Shuklaवार्ता,मैड्रिडTue, 06 Dec 2022 02:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दुनिया के सबसे लोकप्रिय फुटबॉलर में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर युनाइटेड फुटबॉल क्लब छोड़ दिया है और अब यह 37 वर्षीय दिग्गज किस फुटबॉल क्लब से जुड़ेगा, इसकी अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन एक न्यूजपेपर के मुताबिक सउदी अरब के एक क्लब ने रोनाल्डो को 21 करोड़ डॉलर सालान सैलरी देने की पेशकश की है। अनुबंध की यह राशि साल 2022 में किसी भी सबसे अधिक भुगतान वाले एथलीटों की सैलरी से दोगुनी से अधिक है।

थियेरी हेनरी को पीछे छोड़ ओलाइवर गिरोड ने किया यह बड़ा कारनामा

मुक्केबाज कैनेलो अल्वारेज ने सालाना 8.40 करोड़ और एनएफएल क्वार्टरबैक मैथ्यू स्टैफोर्ड ने सालाना 7.2 करोड़ डॉलर कमाए हैं। सउदी प्रो लीग (एसपीएल) को दुनिया की टॉप फुटबॉल लीगों में से एक नहीं माना जाता है, लेकिन अल नासर - कथित तौर पर रोनाल्डो को अपने साथ जोड़ने वाली टीम, सउदी अरब के अधिक कामयाब क्लबों में से एक है।

WC से कटा पोलैंड का पत्ता, गोलकीपर का चार साल के बेटा रो पड़ा- Video

दरअसल नौ प्रीमियर लीग खिताब, छह किंग्स कप, तीन क्राउन प्रिंस कप, तीन फेडरेशन कप और दो सउदी सुपर कप जीतकर यह टीम इस समय लीग में दूसरे स्थान पर है। यह क्लब सउदी की राजधानी रियाद में स्थित है। कई क्लबों ने हालांकि  रोनाल्डो को साइन करने में रुचि व्यक्त की है। वह 819 गोल के साथ टॉप स्कोरिंग इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं और पांच बार चैंपियंस लीग विजेता हैं। इस फुटबॉल स्टार ने अभी तक कथित प्रस्ताव की पुष्टि नहीं की है। जैसे ही यह खबर फैली कि रोनाल्डो को अल-नासर के लिए खेलने का प्रस्ताव मिल सकता है। उनकी फुटबॉल मैनेजर फर्नांडो सैंटोस के साथ झड़प होने की भी सूचना है।

रोनाल्डो फीफा वर्ल्ड कप 2022 के लिए दक्षिण कोरिया के खिलाफ टीम के अंतिम ग्रुप राउंड के खेल से बाहर होने के बाद नाराज हो गए। दक्षिण कोरिया ने शुक्रवार को पुर्तगाल को 1-2 से हरा दिया। मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ रोनाल्डो का अनुबंध पिछले महीने खत्म हो गया था जब फुटबॉल स्टार ने पियर्स मॉर्गन के साथ एक इंटरव्यू में क्लब की खुले तौर पर आलोचना की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें