फोटो गैलरी

Hindi News खेल12 साल बाद लाल जर्सी में मैदान पर लौटे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, दो गोल दागकर मैनचेस्टर युनाइटेड को दिलाई धमाकेदार जीत

12 साल बाद लाल जर्सी में मैदान पर लौटे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, दो गोल दागकर मैनचेस्टर युनाइटेड को दिलाई धमाकेदार जीत

12 साल बाद लाल जर्सी पहनकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जब मैदान पर उतरे तो उनका जोश और चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी। रोनाल्डो ने मैनचेस्टर युनाइटेड के अपने फैन्स को कमबैक मुकाबले में दोहरी खुशी दी...

12 साल बाद लाल जर्सी में मैदान पर लौटे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, दो गोल दागकर मैनचेस्टर युनाइटेड को दिलाई धमाकेदार जीत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 11 Sep 2021 10:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

12 साल बाद लाल जर्सी पहनकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जब मैदान पर उतरे तो उनका जोश और चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी। रोनाल्डो ने मैनचेस्टर युनाइटेड के अपने फैन्स को कमबैक मुकाबले में दोहरी खुशी दी और न्यूकैसल के खिलाफ 2 गोल दागकर अपनी टीम को 4-1 से धमाकेदार जीत दिलाई। रोनाल्डो ने मैच के फर्स्ट हाफ से ठीक पहले मैनचेस्टर के लिए 12 साल और 124 दिन बाद अपना पहला गोल दागा और टीम को बढ़त दिलाई। इसके बाद मैच के 62वें मिनट में स्टार फुटबॉलर ने गोलकीपर को चकमा देते हुए मैच में अपना दूसरा गोल किया। वहीं, मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए एक गोल ब्रूनो फर्नांडीस और एक गोल जेसी लिंगार्ड ने किया। 

 

 

 

न्यूकैसल युनाइटेड की तरफ से एकमात्र गोल जेवियर मैनक्विलो ने मैच के 56वें मिनट में किया और टीम के बाकी फॉरर्वड खिलाड़ी मैनचेस्टर के डिफेंस को भेद नहीं सके। पूरे मैच में रोनाल्डो के नाम का शोर देखने को मिला और इंटरनेशनल फुटबॉल में सबसे ज्यादा गोल दागने वाले इस खिलाड़ी ने अपने हर गोल को फैन्स के लिए एन्जॉय किया। रोनाल्डो ने हाल ही में जुवेंट्स को अलविदा कहने के बाद साल 12 साल बाद मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम में वापसी की थी। ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर अपने कमबैक पर टीम को जीत दिलाने के बाद रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया और इस मैदान को अपने लिए बेहद खास बताया। उन्होंने लिखा, 'ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर मेरी वापसी बस एक छोटा सा रिमाइंडर है कि क्यों इस स्टेडियम को सपनों का थिएटर कहा जाता है। मेरे लिए यह एक मैजिकल जगह है, जहां पर आप दिमाग में सोची हर चीज हासिल कर सकते हैं।

मुकाबले की शुरुआत से ही मैनचेस्टर युनाइटेड और तमाम फुटबॉल फैन्स की नजरें अपने स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर भी टिकी हुईं थी और उनके चहते खिलाड़ी ने बिलकुल भी निराश नहीं किया। रोनाल्डो साल 2009 में मैनचेस्टर से अलग हो गए थे और उन्होंने रियाल मैड्रिड का हाथ थाम लिया था, लेकिन 12 साल बाद एकबार फिर रोनाल्डो का कमबैक हुआ और ऐसा कमबैक हुआ कि हर कोई बस उनके खेल का दीवाना हो गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें