फोटो गैलरी

Hindi News खेलक्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बीच मैच में किया अश्लील इशारा, लग सकता है दो मैचों का बैन

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बीच मैच में किया अश्लील इशारा, लग सकता है दो मैचों का बैन

दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बीच मैच में एक अश्लील इशारा किया, क्योंकि उनको फैंस लियोनेल मेसी के नाम से चिढ़ा रहे थे। ऐसे में उन पर दो मैचों का बैन लग सकता है।  

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बीच मैच में किया अश्लील इशारा, लग सकता है दो मैचों का बैन
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 09:31 AM
ऐप पर पढ़ें

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने खेल की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार वे फुटबॉल के मैदान पर अपने प्रदर्शन की वजह से नहीं, बल्कि एक गंदी हरकत के कारण चर्चा में आए हैं। पुर्तगाल के इस सुपरस्टार फुटबॉलर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैंस की ओर एक अभद्र जेस्चर देते हुए नजर आ रहे हैं। इसकी वजह से उन पर बैन लग सकता है। वह अल-नासर के लिए एएफसी चैंपियनशिप का क्वॉर्टर फाइनल मिस कर सकते हैं। 

रविवार को एक बार फिर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल की मदद से अल-नासर ने रोमांचक मुकाबले में अल-शबाब को 3-2 से हरा दिया। ऐसा लग रहा था कि मैच अल-नासर से फिसलता जा रहा है, लेकिन अल-नासर ने अंतिम सीटी बजने से ठीक चार मिनट पहले गोल किया और जीत हासिल की। मैच को अपनी इस रोमांच के लिए जाना जाना चाहिए था, लेकिन ये गलत कारणों की वजह से लाइमलाइट में आ गया, क्योंकि रोनाल्डो ने मर्यादा को तार-तार कर दिया। 

डिसक्लेमर - इस वीडियो में अश्लील जेस्चर है

पुर्तगाल के सुपरस्टार रोनाल्डो उस समय सभी के निशाने पर आ गया, जब उन्होंने अल-शबाब के प्रशंसकों को अश्लील इशारा किया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रोनाल्डो अल-शबाब प्रशंसकों की ओर अश्लील इशारा करते हुए दिखाई दिए। रोनाल्डो ने ऐसा इसलिए किया था, क्योंकि विपक्षी टीम के प्रशंसक उनके सामने उनके लंबे समय से प्रतिद्वंद्वी लियोनेल मेसी का नाम ले रहे थे। हालांकि, इस वजह से रोनाल्डो अब मुश्किलों में फंस गए हैं। सऊदी एफए कथित तौर पर स्थिति की जांच कर रहा है। 

टीम इंडिया का टेस्ट सीरीज विनिंग मोमेंट वायरल, राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा के चेहरे पर थी अलग खुशी

रिपोर्टों से पता चलता है कि उन पर प्रतिबंध लग सकता है। डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सऊदी एफए ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर दो मैचों का बैन और एक अज्ञात जुर्माना लगाया है। हालांकि, आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है, लेकिन बैन का मतलब है कि रोनाल्डो अल-हजम के खिलाफ लीग मैच और अल-एन के खिलाफ अल-नासर के एएफसी चैंपियंस लीग क्वॉर्टर फाइनल को मिस कर सकते हैं। अल-नासर के फैंस चाहेंगे कि बैन इतना लंबा ना हो, क्योंकि ये टीम के लिए हानिकारिक हो सकता है।  - 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें