फोटो गैलरी

Hindi News खेलसऊदी लीग में पहला गोल दागकर फूले नहीं समाए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, कुछ इस तरह जाहिर किए दिली जज्बात

सऊदी लीग में पहला गोल दागकर फूले नहीं समाए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, कुछ इस तरह जाहिर किए दिली जज्बात

Cristiano Ronaldo in Saudi League: सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सऊदी लीग में अपना पहला गोल दाग दिया है। हालांकि, दिग्गज रोनाल्डो अपनी टीम को मैच जितान में कामयाब नहीं रहे।

सऊदी लीग में पहला गोल दागकर फूले नहीं समाए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, कुछ इस तरह जाहिर किए दिली जज्बात
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 04 Feb 2023 04:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सऊदी अरब की फुटबॉल लीग में अपना पहला गोल दाग दिया है। वह लीग में अल नस्र क्लब का हिस्सा हैं। उन्होंने अल फतेह के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में पेनल्टी पर गोल किया। हालांकि, रोनाल्डो की टीम जीत अपने नाम करने में कामयाब नहीं हो सकी। मैच 2-2 से ड्रॉ हो गया।

रोनाल्डो सऊदी लीग में पहला गोल करने के बाद खुशी से फूले नहीं समाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं और दिली जज्बात का इजहार किया। रोनाल्डो ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, ''सऊदी लीग में अपना पहला गोल करने पर बेहद खुश हूं। महत्वपूर्ण ड्रॉ के लिए पूरी टीम ने शानदार प्रयास किया। यह बहुत ही कठिन मैच था।''

बता दें कि रोनाल्डो ने दिसंबर में फुटबॉल क्लब अल नस्र के साथ मोटी रकम में डील साइन की थी। 37 वर्षीय रोनाल्डो ने नए क्लब के साथ ढाई साल (जून 2025) के लिए करार किया है, जिसके लिए उन्हें 200 मिलियन यूरो से अधिक मिलेंगे। रोनाल्डो की सालाना सैलरी 700 करोड़ रुपये से ज्यादा होगी। रोनाल्डो इससे पहले यूरोप के मैनचेस्टर यूनाइटेड, रियल मैड्रिड और जुवेंटस के लिए खेल चुके हैं।

बता दें कि रोनाल्डो ने अल नसर के साथ डील साइन करने के बाद कहा था, ''मैं एक अलग देश में नई फुटबॉल लीग में उतरने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।" उन्होंने कहा, ''जिस विजन के साथ अल नसर काम करता है, वो बहुत प्रेरणादायक है और मैं अपने टीममेट्स के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं। हम साथ मिलकर टीम को अधिक से अधिक सफलता हासिल करने में मदद करेंगे।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें