DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोनाल्डो के वकीलों ने यौन उत्पीड़न मामले में पैसे देने की बात कबूली

रिपोर्ट के अनुसार, कैथरीन मेयोर्गा नाम की महिला ने कहा था कि रोनाल्डो ने उन्हें समझौते के तौर पर 375,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया था और मामले को गोपनीय रूप से रफा-दफा करने की बात कही थी। 

cristiano ronaldo  afp

पुर्तगाल के महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के वकीलों ने कोर्ट को पेश किए दस्तावेजों में यौन उत्पीड़न मामले में समझौता करने के लिए महिला को एक निश्चित रकम देने की बात कबूली। महिला ने रोनाल्डो पर आरोप लगाया था कि 2009 में लॉस वेगस स्थित एक होटल में खिलाड़ी ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। 

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, कैथरीन मेयोर्गा नाम की महिला ने कहा था कि रोनाल्डो ने उन्हें समझौते के तौर पर 375,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया था और मामले को गोपनीय रूप से रफा-दफा करने की बात कही थी। 

भारतीय महिला हॉकी टीम ओलंपिक टेस्ट टूर्नामेंट के फाइनल में

रोनाल्डो की लीगल टीम ने शुक्रवार को दायर किए प्रस्ताव में 375,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान करने की बात मानी और मेयोर्गा के मुकदमे को खारिज करने की मांग की। 

इससे पहले, मेयोर्गा ने 2010 में रोनाल्डो के साथ अदालत के बाहर समझौता करने का दावा किया था और खुलासा किया कि मीटू मूवमेंट से प्रेरित होने के बाद उन्होंने खिलाड़ी के खिलाफ खुलकर बोलने का फैसला किया। रोनाल्डो ने हमेशा से कहा कि जो भी हुआ उसमें दोनों पक्षों की सहमति थी।

बता दें कि फुटबॉल स्टार पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब बलात्कार के आरोपों का सामना नहीं करना पड़ा था। इसकी पुष्टि अमेरिकी सरकारी वकीलों ने की थी। जुवेंटर फुटबॉलर पर कैथरीन मेयोर्गा नाम की महिला ने वर्ष 2009 में लॉस वेगस के एक होटल में शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। हालांकि, लॉस वेगस के सरकारी वकीलों ने दावा किया था कि आरोप लगाने वाली महिला इसके लिए एक भी सबूत पेश नहीं कर सकी है।

पाकिस्तान में डेविस कप को लेकर AITA-ITF की बैठक रद्द: महेश भूपति

पहले दावा किया गया था कि वर्ष 2010 में मेयोर्गा ने रोनाल्डो के साथ अदालत के बाहर मामले को सुलझा लिया था। लेकिन पीड़िता ने फिर दुनियाभर में चलाए गए महिलाओं के 'हैशटैग मीटू मूवमेंट' से प्रेरणा लेते रोनाल्डो की असलियत को सार्वजनिक करने का फैसला किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cristiano Ronaldo admits paying to silence woman who accused him of rape