फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News खेलकोविड-19: वुड्स और मैनिंग ने जीता टीवी चैरिटी मैच, जुटाए दो करोड़ डॉलर

कोविड-19: वुड्स और मैनिंग ने जीता टीवी चैरिटी मैच, जुटाए दो करोड़ डॉलर

महान गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स और फिल मिक्लेसन ने एएफएल क्वार्टर बैक लीजेंड्स टॉम ब्रैडी और पेयोट मैनिंग के साथ रविवार को एक टीवी पर चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और कोविड-19 फंड के लिए दो...

कोविड-19: वुड्स और मैनिंग ने जीता टीवी चैरिटी मैच, जुटाए दो करोड़ डॉलर
एजेंसी,फ्लोरिडाTue, 26 May 2020 09:04 AM
ऐप पर पढ़ें

महान गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स और फिल मिक्लेसन ने एएफएल क्वार्टर बैक लीजेंड्स टॉम ब्रैडी और पेयोट मैनिंग के साथ रविवार को एक टीवी पर चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और कोविड-19 फंड के लिए दो करोड़ डॉलर जुटाए। स्टार गोल्फर टाइगर वुड्स और पेटन मैनिंग ने दूसरे और अंतिम चैरिटी मैच में टॉम ब्रैडी और फिल मिकेलनसन पर जीत हासिल की।

वुड्स की आधिकारिक वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक, “अंत में वुड्स और मैनिंग ने दक्षिण फ्लोरिडा की उमस भर दोपहरी में अपनी बादशाहत दिखाई। यह दोनों बेस्ट बाल पोर्शन से आगे रहे और इस बढ़त को उन्होंने जीत हासिल करने तक बनाए रखा। हालांकि असली विजेता चैरिटी रही और कोविड-19 के लिए दो करोड़ डॉलर जुटाए गए।”

लॉकडाउन पीड़ा: भूख से लड़ रही वर्ल्ड कप कैंप की फुटबॉलर सुधा अंकिता तिर्की

बीबीसी ने वुड्स के हवाले से लिखा, “मैं टॉम और पेयटोनन को सलाम करता हूं। यह हमारा रण है और जीने के लिए हम यही करते हैं। मैं मैदान पर जा कर वो नहीं कर सकता जो वो करते हैं।”
12 मार्च से गोल्फ को कोरोनावायरस के कारण स्थगित कर रखा गया है।

बता दें कि पीजीए टूर दो हफ्ते में बहाल होने की उम्मीद है लेकिन कोविड-19 राहत कोष के लिए राशि इकट्ठा करने के लिए टीवी दर्शकों के लिए इस चैरिटी गोल्फ मैच का आयोजन किया गया था।वुड्स ने अपने साथी गोल्फर के साथ मिलकर 'द मैच : चैम्पियंस फॉर चैरिटी में जीत हासिल की। 

लॉकडाउन में सांसद मनोज तिवारी के क्रिकेट खेलने पर स्टेडियम के मालिक को नोटिस

इस चैरिटी मैच का उद्देश्य एक करोड़ डॉलर या इससे ज्यादा की राशि जुटाना था, लेकिन ऑनलाइन दान से इससे दोगुनी राशि जुटा ली गई। यह राशि उन लोगों की मदद के लिए है, जो इस दौरान मुश्किलों से गुजर रहे हैं।