फोटो गैलरी

Hindi News खेलइंग्लिश प्रीमियर लीग में कोविड-19 के चार नए मामले, कुल 12 लोग अभी तक पाए गए पॉजिटिव

इंग्लिश प्रीमियर लीग में कोविड-19 के चार नए मामले, कुल 12 लोग अभी तक पाए गए पॉजिटिव

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) ने लीग में चार और लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है, जिससे अब यहां कोविड-19 मामलों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। ईपीएल ने कहा कि तीन क्लबों में चार और मामले...

इंग्लिश प्रीमियर लीग में कोविड-19 के चार नए मामले, कुल 12 लोग अभी तक पाए गए पॉजिटिव
एजेंसी,लंदनThu, 28 May 2020 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) ने लीग में चार और लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है, जिससे अब यहां कोविड-19 मामलों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। ईपीएल ने कहा कि तीन क्लबों में चार और मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। उन क्लबों ने हालांकि कोविड-19 संक्रमित खिलाड़ियों के नामों की घोषणा नहीं की है।

प्रीमियर लीग ने एक बयान में कहा, 'प्रीमियर लीग इस बात की पुष्टि करता है कि सोमवार और मंगलवार को 1008 खिलाड़ियों और क्लब के स्टाफ के कोविड-19 टेस्ट हुए हैं, जिसमें से तीन क्लब के चार मामले पॉजिटिव पाए गए हैं।' ईपीएल ने कहा, 'पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़ियों और क्लब के स्टाफ को अब सात दिनों के लिए आइसोलेशन में रहने को कहा गया है।'

इससे पहले, 19 से 22 मई तक 996 खिलाड़ियों और क्लब के स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट किया गया था, जिसमें दो क्लबों के दो टेस्ट पॉजिटिव पाए गए थे। उससे पहले भी 17-18 मई को 748 खिलाड़ियों और क्लब के स्टाफ का टेस्ट किया गया था, जिसमें तीन क्लबों के छह मामले पॉजिटिव पाए गए थे। इंग्लिश प्रीमियर लीग की टीमों ने कॉन्टेक्ट ट्रेनिंग शुरू करने को कथित तौर पर अपनी मंजूरी दे दी है।

इससे इंग्लैंड में फुटबॉल लीग शुरू होने की संभावना और ज्यादा बढ़ गई है। कोरोना वायरस महामारी के कारण इंग्लैंड में सभी तरह की फुटबॉल गतिविधियां मार्च से ही स्थगित हैं। स्काई स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक प्रीमियर लीग के क्लबों ने फिर से कॉन्टेक्ट ट्रेनिंग शुरू करने को मंजूरी देने के लिए सर्वसम्मति से मतदान किया है। खिलाड़ियों ने इससे पहले व्यक्तिगत अभ्यास शुरू कर दिया था और पिछले सप्ताह ही उन्होंने छोटे-छोटे ग्रुप में अभ्यास करना शुरू किया था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें