DA Image
22 अक्तूबर, 2020|3:08|IST

अगली स्टोरी

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्वारंटाइन पूरा करने इटली लौटे

cristiano ronaldo afp

पुर्तगाल में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद सुपर स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इटली वापस लौट आए हैं। यूवेंटस का यह फॉरवर्ड 'मेडिकल विमान' पर लिस्बन से बुधवार को तुरिन पहुंचा जहां वह अपना पृथकवास पूरा करेंगे। यूवेंटस ने बयान में कहा, ''खिलाड़ी के आग्रह पर अधिकृत स्वास्थ्य अधिकारियों की स्वीकृति लेकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मेडिकल विमान में इटली लौट आए हैं और अपने घर में पृथकवास पूरा करेंगे।"

पुर्तगाल ने एक दैनिक समाचार पत्र ने इससे पहले एक छोटे विमान की तस्वीर छापी थी और कहा था कि इसका इस्तेमाल रोनाल्डो ने किया था। सफेद, नीले और लाल रंग के इस विमान के इंजन पर 'एंबुलेंस' लिखा था।

पैंतीस साल के रोनाल्डो को सोमवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुर्तगाल की बाकी टीम से अलग कर दिया गया था। कहा जा रहा है कि उनमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहा और उनका स्वास्थ्य अच्छा है।

रोनाल्डो को लिस्बन में स्वीडन के खिलाफ टीम के नेशन्स लीग मैच से दो दिन पहले पॉजिटिव पाया गया। मंगलवार को एक और परीक्षण में उनके पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि होने के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। वह रविवार को फ्रांस के खिलाफ नेशन्स लीग मैच में खेले थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus Positive Cristiano Ronaldo returns to Italy to finish isolating