फोटो गैलरी

Hindi News खेलGREAT! कैमिला- रालुका की जोड़ी को शिकस्त दे, सेमीफाइनल में पहुंची सानिया-पेंग

GREAT! कैमिला- रालुका की जोड़ी को शिकस्त दे, सेमीफाइनल में पहुंची सानिया-पेंग

भारतीय स्टार महिला खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपनी जोड़ीदार चीन की पेंग शुआई के साथ गुरुवार को सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली। पुरुष युगल में रोहन बोपन्ना भी क्वार्टर फाइनल...

GREAT! कैमिला- रालुका की जोड़ी को शिकस्त दे, सेमीफाइनल में पहुंची सानिया-पेंग
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीSat, 19 Aug 2017 10:50 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय स्टार महिला खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपनी जोड़ीदार चीन की पेंग शुआई के साथ गुरुवार को सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली। पुरुष युगल में रोहन बोपन्ना भी क्वार्टर फाइनल में पहुंचे। सानिया और पेंग के लिए क्वार्टर फाइनल मुकाबला आसान नहीं रहा। तीन सेट तक चले इस मैच में सानिया और पेंग ने इरिना बेगू कैमिला तथा ओलारू रालुका की रोमानियाई जोड़ी को 6-3, 6-7, 10-3 से शिकस्त दी। ये मुकाबला एक घंटे 40 मिनट तक चला। 

Ohh!... तो यह जानी-मानी हस्तियां बन चुकी हैं प्रो कबड्डी लीग का हिस्सा, देखें photo

चौथी सीड भारतीय-चीनी जोड़ी ने मैच में दो एस लगाए और चार डबल फाल्ट भी किए लेकिन विपक्षी जोड़ी ने आठ डबल फाल्ट किए जो उनकी हार का कारण बने। वहीं, पुरुष युगल में भी बोपन्ना क्रोएशियाई जोड़ीदार इवान डोडिग को प्री-क्वार्टर फाइनल में पसीना बहाना पड़ा। भारतीय-क्रोएशियाई जोड़ी ने कोलंबिया के जुआन सेबेस्टियन कबाल और इटली के फाबियो फोगनिनी की जोड़ी से सुपर टाइब्रेकर में 5-7, 7-5, 10-8 से मैच जीता। 

WOW! इंडियन फुटबाल प्लेयर्स को श्रद्धांजलि देने का नया तरीका, फोटो प्रदर्शनी में लगाएंगे photo प्लेयर्स

बोपन्ना-डोडिग के सामने अब अगले मैच में ब्राजील के मासेलरे मेलो तथा पोलैंड के लुकास कुबोत की जोड़ी होगी। बारिश से ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस का मैच भी रुका। क्रोएशिया के इवो कालरेविच के खिलाफ पहले सेट में उन्होंने मैच रुकने तक 4-3 की बढ़त बना ली थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें