फोटो गैलरी

Hindi News खेलकोरोना वायरस की चपेट में आए चीनी फुटबॉल स्टार वू लेइ

कोरोना वायरस की चपेट में आए चीनी फुटबॉल स्टार वू लेइ

कोरोना वायरस को बढ़ते प्रकोप के बीच खेल जगत के कई सितारे भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। चीनी फुटबॉल सितारे वू लेइ को स्पेन में एस्पेन्योल क्लब के लिए खेलने के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण हो गया है। चीनी...

कोरोना वायरस की चपेट में आए चीनी फुटबॉल स्टार वू लेइ
एजेंसी,शंघाईSat, 21 Mar 2020 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस को बढ़ते प्रकोप के बीच खेल जगत के कई सितारे भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। चीनी फुटबॉल सितारे वू लेइ को स्पेन में एस्पेन्योल क्लब के लिए खेलने के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण हो गया है। चीनी फुटबॉल संघ ने शनिवार को कहा, ''वू लेइ को हल्के लक्षण पाए गए हैं और उनका इलाज चल रहा है।'' संघ ने कहा ,'' हम उनसे और क्लब से लगातार संपर्क में है और जरूरी सहायता मुहैया करा रहे हैं।''  

वू लेई की स्पेन के बार्सिलोना में कोरोना वायरस की जांच की गई थी, जिसमें वो इस बीमारी से पीड़ित पाए गए हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने सूत्र के हवाले से बताया है कि वह इस समय घर में एकांतवास में हैं। वू स्पेनिश लीग में इस्पानयोल के लिए खेलते हैं। वह यूरोप की पांच बड़ी फुटबॉल लीगों में खेलने वाले चीन के इकलौते खिलाड़ी हैं। वह चीन के पहले पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी हैं जो कोविड-19 से पीड़ित पाए गए हैं।

कोरोना वायरस: मैरीकॉम की लापरवाही आई सामने, विदेश से लौट राष्ट्रपति भवन में हुए कार्यक्रम में हुईं शामिल

इस्पानयोल ने बुधवार को इस बात की पुष्टि की थी कि उसके क्लब के छह लोग इस भयंकर बीमारी से पीड़ित पाए गए हैं। क्लब ने हालांकि इन खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए थे। 

मेक्सिको अध्यक्ष मेक्सिको फुटबॉल लीग के अध्यक्ष कोरोना वायरस पॉजिटिव 
मेक्सिको की लीगा एमएक्स सॉकर लीग के अध्यक्ष ने शुक्रवार को घोषणा की कि उन्हें कोरोना वायरस के परीक्षण में पाजीटिव पाया गया है। लीग के अध्यक्ष एनरिक बोनिला ने एक बयान में कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उन्होंने कहा कि वह अलग रहेंगे और मेक्सिको की प्रथम डिवीजन फुटबॉल की जानकारी लेते रहेंगे, जिसे अगले आदेश तक इस हफ्ते तक निलंबित रखा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें