class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ISL 4: रोमांचक मुकाबले में चेन्नईयन ने एटीके को हराया, एक गोल ने बदला मैच

आईएसएल के सीजन 2017-18 में गुरूवार को चेन्नईयन एफसी और एटीके के बीच मैच खेला गया, जिसमें चेन्नईयन ने 3-2 से जीत हासिल की। यह मुकाबला चेन्नई में खेला गया। मैच में कुल पांच गोल हुए और सभी गोल आखिरी 25वें मिनट में हुए। अंतिम क्षणों में मैच काफी उतार चढ़ाव वाला रहा लेकिन आखिर में जेजे का गोल निर्णायक साबित हुआ। 

हॉकी वर्ल्ड लीग: बेल्जियम को हराकर भारत ने सेमीफाइनल में जगह बनाई

पहले हाफ में कोई भी टीम गोल करने में नाकाम रही। वह जेजे ही थे जिन्होंने 65वें मिनट में चेन्नईयन का खाता खोला लेकिन जाकिन्हा ने 77वें मिनट में एटीके को बराबरी दिला दी। इनिगो काल्डरन ने 84वें मिनट में चेन्नईयन को फिर से बढ़त दिलायी लेकिन नियाजी कुकी ने 89वें मिनट में बराबरी का गोल दाग दिया। हालांकि चेन्नईयन ने जवाबी हमला किया और जेजे 90वें मिनट में गोल दागने में सफल रहे और इस बार एटीके के पास बराबरी का गोल करने के लिये पर्याप्त समय नहीं था।

यह चेन्नईयन की चार मैचों में तीसरी जीत है जिससे वह अंकतालिका में नौ अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गया है। एटीके ने चार मैचों में दूसरी हार का सामना किया और वह दो अंक के साथ सबसे निचले स्थान पर है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chennaiyin FC defeated ATK ISL 2017
HWL Finals: सेमीफाइनल में आज भारत का सामना अर्जेंटीना सेखुलासा: सानिया ने बताया, ये है इंडियन टीम में उनका फेवरेट खिलाड़ी!