DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चेन्नई ओपन चैलेंजर: प्रजनेश और मुकुंद सेमीफाइनल में पहुंचे

शीर्ष वरीयता प्राप्त प्रजनेश ने क्वार्टरफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ को लगातार सेटों में 6-4, 6-3 से पराजित कर अंतिम चार में जगह बना ली।

Prajnesh Gunneswaran (AP)

ऑस्ट्रेलियन ओपन के ग्रैंड स्लेम के मुख्य दौर में पहुंचने वाले भारत के प्रजनेश गुणेश्वरन और शशि कुमार मुकुंद ने अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखते शुक्रवार (8 फरवरी) को 54160 डॉलर की पुरस्कार राशि वाले चेन्नई ओपन एटीपी चैलेंजर टेनिस टूनार्मेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

शीर्ष वरीयता प्राप्त प्रजनेश ने क्वार्टरफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ को लगातार सेटों में 6-4, 6-3 से पराजित कर अंतिम चार में जगह बना ली। 16वीं वरीयता प्राप्त शशि कुमार मुकुंद ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन बरकरार रखते हुए गैर वरीयता प्राप्त ब्रिटेन के ब्राइडन क्लेन को 6-2, 3-6, 7-6 से हराया। शशि कुमार ने निणार्यक सेट का टाई ब्रेक 7-3 से जीता।

सानिया मिर्जा ने अपनी बायोपिक को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

सेमीफाइनल में प्रजनेश का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू हेरिस से होगा, जिन्होंने स्पेन के अलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना को 1-6, 7-6, 6-2 से हराया। 

शशि कुमार के सामने दूसरी वरीयता प्राप्त फ्रांस के कोरेन्टीन मौटेट की चुनौती होगी, जिन्होंने स्पेन के निकोला कुन को तीन सेटों में 5-7, 6-3, 6-4 से हराया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chennai Open Challenger Prajnesh Gunneswaran and Sasi Kumar Mukund attack their way towards final showdown