फोटो गैलरी

Hindi News खेलCharleston Open: सानिया मिर्जा और लूसी ह्रादेका की जोड़ी चार्ल्सटन ओपन के फाइनल में हारीं

Charleston Open: सानिया मिर्जा और लूसी ह्रादेका की जोड़ी चार्ल्सटन ओपन के फाइनल में हारीं

WTA 500 इवेंट के फाइनल में सानिया और ह्रादेका की जोड़ी को चौथी सीड स्लोवेनिया की आंद्रेया क्लेपाच और पोलैंड की माग्दा लिनेट (Andreja Klepac and Magda Linette) की जोड़ी से शिकस्त खानी पड़ी।

Charleston Open: सानिया मिर्जा और लूसी ह्रादेका की जोड़ी चार्ल्सटन ओपन के फाइनल में हारीं
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 11 Apr 2022 10:18 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत की सानिया मिर्जा और चेक रिपब्लिक की लूसी ह्रादेका (Lucie Hradecka) को अमेरिका में जारी चार्ल्सटन ओपन (Charleston Open) डब्ल्यूटीए 500 टेनिस टूर्नामेंट में वुमेंस डबल्स के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। 

WTA 500 इवेंट के फाइनल में सानिया और ह्रादेका की जोड़ी को चौथी सीड स्लोवेनिया की आंद्रेया क्लेपाच और पोलैंड की माग्दा लिनेट (Andreja Klepac and Magda Linette) की जोड़ी से शिकस्त खानी पड़ी। क्लेपाच और पोलैंड की माग्दा लिनेट की वुमेंस डबल्स जोड़ी ने दो घंटे और 35 मिनट तक चले खिताबी मुकाबले में सानिया मिर्जा और लूसी ह्रादेका की जोड़ी को 6-2 4-6 10-7, से मात दी।

Korea Open के सेमीफाइनल में हारीं सिंधु,सेयंग ने लगातार चौथी बार हराया

सानिया मिर्जा और लूसी ह्रादेका की जोड़ी ने इससे पहले, सेमीफाइनल में टॉप सीड चीन की झांग शुआई और अमेरिका की कैरोलाइन डोलेहाइड की जोड़ी को हराते हुए खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया था। सानिया-लूसी की जोड़ी ने 6-2, 4-6, 10-8 से शिकस्त दी थी। सानिया ने जनवरी की शुरुआत में ही घो​षणा कर दी थी कि वह इस सीजन के बाद संन्यास ले लेंगी। भारतीय महिला टेनिस अब मई में फ्रेंच ओपन में खेलेंगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें