DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलChampions League: मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए फिर संकटमोचक बने रोनाल्डो

Champions League: मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए फिर संकटमोचक बने रोनाल्डो

एपी,मैनचेस्टर सेंट पीटर्सबर्गNamita Shukla
Thu, 21 Oct 2021 11:58 AM
Champions League: मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए फिर संकटमोचक बने रोनाल्डो

पुर्तगाल के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 81वें मिनट में लगाए गए विजयी गोल की मदद से मैनचेस्टर युनाइटेड ने चैम्पियंस लीग फुटबॉल के मैच में अटलांटा को बुधवार को 3-2 से हराया। रोनाल्डो आखिरी सीटी बजने के बाद घुटने के बल बैठ गए और आसमान की ओर देखने लगे। स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की जुबां पर उन्हीं का नाम था।

चैम्पियंस लीग में सर्वाधिक गोल करने वाले रोनाल्डो का यह 138वां गोल था। इससे तीन सप्ताह पहले विलारियाल के खिलाफ दूसरे दौर के मैच में उन्होंने स्टॉपेज टाइम के पांच मिनट के भीतर गोल करके टीम को जीत दिलाई थी। युनाइटेड अब ग्रुप एफ में पहले स्थान पर है जबकि विलारीयल उससे दो अंक पीछे है।

युवेंटस ने जेनिट को हराया

सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी डेजान कुलुसेवस्की के गोल की मदद से युवेंटस ने चैम्पियंस लीग फुटबॉल में जेनिट सेंट पीटर्सबर्ग को 1-0 से हरा दिया। कुलुसेवस्की ने एकमात्र गोल आखिरी सीटी बजने से चार मिनट पहले किया । युवेंटस ने इससे पहले माल्मो और चेल्सी को हराया था। युवेंटस अब ग्रुप एच में टॉप पर है जबकि चेल्सी तीन अंक पीछे है जिसने माल्मो को 4-0 से हरराया। जेनिट युवेंटस से छह अंक पीछे है और माल्मो ने अभी खाता नहीं खोला है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें