फोटो गैलरी

Hindi News खेलस्पेन की कैरोलिना मारिन ने ताई जू यिंग को हराकर जीता चीन ओपन का खिताब

स्पेन की कैरोलिना मारिन ने ताई जू यिंग को हराकर जीता चीन ओपन का खिताब

मौजूदा ओलम्पिक विजेता स्पेन की बैडमिंटन खिलाड़ी कैरोलिना मारिन ने रविवार को चीन ओपन बैडमिंटन टूनार्मेंट का खिताब जीत लिया है। आठ महीने बाद वापसी कर रहीं मारिन ने फाइनल मुकाबले में ताइवान की ताई जू...

स्पेन की कैरोलिना मारिन ने ताई जू यिंग को हराकर जीता चीन ओपन का खिताब
आईएएनएस। ,चांगझोऊ। Sun, 22 Sep 2019 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

मौजूदा ओलम्पिक विजेता स्पेन की बैडमिंटन खिलाड़ी कैरोलिना मारिन ने रविवार को चीन ओपन बैडमिंटन टूनार्मेंट का खिताब जीत लिया है। आठ महीने बाद वापसी कर रहीं मारिन ने फाइनल मुकाबले में ताइवान की ताई जू यिंग को एक कड़े मुकाबले में दमदार वापसी करते हुए 14-21, 21-17, 21-18 से पराजित किया। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह रोमांचक फाइनल कुल एक घंटे और पांच मिनट तक चला। मारिन ने चोट के कारण विश्व चैम्पियनशिप से नाम वापस ले लिया था। 

Read Also: विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप 2019: राहुल अवारे ने दिलाया भारत को पांचवां पदक

उनके लिए फाइनल की शुरुआत अच्छी नहीं रही, वह पहले गेम में शुरुआत से ही पिछड़ गई। ब्रेक के समय वह 8-11 से पीछे रही और पहला गेम हार गई। दूसरे गेम में हालांकि, मारिन ने वापसी की और जीत दर्ज करते हुए मुकाबला बराबरी पर ला खड़ा किया। निणार्यक गेम में भी मारिन ने दमदार प्रदर्शन किया। इससे पहले, शनिवार को हुए सेमीफाइनल में भी मारिन को जापान की सयाका ताकाहाशी के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए कड़ी मशक्कत करन पड़ी थी। 72 मिनट तक चले मुकाबले में मारिन ने 20-22, 21-13, 21-18 से जीत दर्ज की थी।

 

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।     

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें