फोटो गैलरी

Hindi News खेलPGA चैंपियनशिप में खेल रहे गोल्फर कैमरन चैंप कोरोना वायरस पॉजिटिव

PGA चैंपियनशिप में खेल रहे गोल्फर कैमरन चैंप कोरोना वायरस पॉजिटिव

ट्रैवलर्स गोल्फ चैंपियनशिप में खेलने के लिए पहुंचे गोल्फर कैमरन चैंप को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। वह पिछले पांच दिनों में पीजीए टूर के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं, जिनका परीक्षण पॉजिटिव रहा...

PGA चैंपियनशिप में खेल रहे गोल्फर कैमरन चैंप कोरोना वायरस पॉजिटिव
एजेंसी,क्रोमवेल (अमेरिका)Wed, 24 Jun 2020 02:01 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रैवलर्स गोल्फ चैंपियनशिप में खेलने के लिए पहुंचे गोल्फर कैमरन चैंप को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। वह पिछले पांच दिनों में पीजीए टूर के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं, जिनका परीक्षण पॉजिटिव रहा है। 

इससे पहले निक वैटनी को पिछले सप्ताह दक्षिण कारोलिना में खेली गई आरबीसी हैरिटेज प्रतियोगिता के दौरान शुक्रवार को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था। चैंप टेक्सास के फोर्ट वर्थ में खेले गए चार्ल्स श्वाब चैलेंज में संयुक्त 14वें स्थान पर रहे थे। 

2023 महिला विश्व कप फुटबॉल: जापान के हटने के बाद ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड संयुक्त मेजबानी की दौड़ में सबसे आगे

उन्होंने पिछले सप्ताह हार्बर टाउन में हिस्सा नहीं लिया था और टीपीसी रिवर हाइलैंड्स पहुंचने पर उनका परीक्षण किया गया था। वह टूर्नामेंट से हट गए हैं और उन्हें कम से कम 10 दिन तक पृथकवास पर रहना होगा। 

बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामलों में कोई कमी नहीं आ रही है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने जानकारी दी है कि कोरोना के दुनिया में 1,33,326 नए मामले मिले हैं। इस तरह से कुल संक्रमितों की संख्या 90 लाख के पास पहुंचने वाली है।

Happy B'Day Lionel Messi:एक जुनूनी बच्चा, जो खतरनाक बीमारी को मात देकर फुटबॉल की दुनिया का चमकता सितारा बना

डब्ल्यूएचओ की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के चलते 3847 लोगों की मौत हुई है। इससे दुनिया में संक्रमण के चलते मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 469,587 पहुंच गया है। संक्रमितों का वैश्विक आंकड़ा 8,993,659 हो गया है।

अमेरिका में अभी भी सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मरीज मिले हैं। यहां अभी तक 23 लाख से ज्यादा संक्रमित मिल चुके हैं, जबकि 1,19,761 लोगों की जान गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें