फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलBWF World Championships: बी साई प्रणीत पहले राउंड में हुए बाहर, जानें कैसा रहा अन्य खिलाड़ियों का प्रदर्शन

BWF World Championships: बी साई प्रणीत पहले राउंड में हुए बाहर, जानें कैसा रहा अन्य खिलाड़ियों का प्रदर्शन

बी साई प्रणीत विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के पहले दिन सोमवार को यहां तीन गेम तक चले कड़े मुकाबले में हार गए जबकि भारतीय खिलाड़ियों ने महिला युगल और मिश्रित युगल में जीत दर्ज की।

BWF World Championships: बी साई प्रणीत पहले राउंड में हुए बाहर, जानें कैसा रहा अन्य खिलाड़ियों का प्रदर्शन
Lokesh Kheraएजेंसी, भाषा,टोक्योMon, 22 Aug 2022 12:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बी साई प्रणीत विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के पहले दिन सोमवार को यहां तीन गेम तक चले कड़े मुकाबले में हार गए जबकि भारतीय खिलाड़ियों ने महिला युगल और मिश्रित युगल में जीत दर्ज की। विश्व चैंपियनशिप में 2019 के कांस्य पदक विजेता प्रणीत ने चीनी ताइपे के विश्व में नंबर चार खिलाड़ी चो टिएन चेन को कड़ी टक्कर दी लेकिन आखिर में उन्हें 15-21, 21-15, 15-21 से हार का सामना करना पड़ा।

एमबापे ने आठ सेकेंड्स में ठोका सुपरफास्ट गोल, 30 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी की

प्रणीत ने टोक्यो में लगातार दूसरे साल निराशाजनक प्रदर्शन किया। वह पिछले साल ओलंपिक खेलों के दौरान भी शुरू में बाहर हो गए थे। इस बीच राष्ट्रमंडल खेलों की पूर्व कांस्य पदक विजेता अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी ने मालदीव की अमीनाथ नबीहा अब्दुल रज्जाक और फातिमथ नबाहा अब्दुल रज्जाक को 21-7, 21-9 से हराकर महिला युगल के दूसरे दौर में प्रवेश किया।

अश्विनी और सिक्की को दूसरे दौर में चीन की चेन किंग चेन और जिया यी फैन की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी की कड़ी चुनौती का सामना करना होगा।

एशियाई चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगे मीराबाई, जेरेमी और अचिंता; अमेरिका में तीन हफ्ते के लिए ट्रेनिंग शिविर में हिस्सा लेंगे

मिश्रित युगल में तनीषा क्रास्टो और ईशान भटनागर की जोड़ी ने जर्मनी के पैट्रिक स्कील और फ्रांज़िस्का वोल्कमैन को 29 मिनट में 21-13, 21-13 से हराकर अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत की।

भारतीय जोड़ी अगले दौर में थाईलैंड की सुपक जोमकोह और सुपिसारा पावसमप्रान की 14वीं वरीयता प्राप्त जोड़ी से भिड़ेगी।
 

epaper