फोटो गैलरी

Hindi News खेलखेल मसाला: WWE रेसलर निकी बेला ने बहन की मुहर के बाद बढ़ाई प्रेमी से बात 

खेल मसाला: WWE रेसलर निकी बेला ने बहन की मुहर के बाद बढ़ाई प्रेमी से बात 

पेशेवर पहलवान निकी बेला के लिए जॉन सीना से रिश्ता टूटने के बाद का दौर आसान नहीं था। इस दौरान उनके साथ रिंग में धमाल मचाने वाली जुड़वां बहन ब्रि बेला ने उनका ख्याल रखा। यहां तक नया प्रेमी चुनने में भी...

खेल मसाला: WWE रेसलर निकी बेला ने बहन की मुहर के बाद बढ़ाई प्रेमी से बात 
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 14 May 2019 11:20 AM
ऐप पर पढ़ें

पेशेवर पहलवान निकी बेला के लिए जॉन सीना से रिश्ता टूटने के बाद का दौर आसान नहीं था। इस दौरान उनके साथ रिंग में धमाल मचाने वाली जुड़वां बहन ब्रि बेला ने उनका ख्याल रखा। यहां तक नया प्रेमी चुनने में भी बहन की रजामंदी सबसे अहम रही। 

डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन जॉन से सगाई टूटने के बाद निकी अब पेशेवर डांसर अत्रिम चिगविंतसेव के साथ हैं। शनिवार को कैलिफोर्नियो में मदर्स डे पर आयोजित खास कार्यक्रम में दोनों बहनें साथ पहुंची और सवालों के बेबाकी से जवाब दिए। 

WWE रेसलर जॉन सीना ने शादी से कुछ दिन पहले किया अपनी मंगेतर से ब्रेकअप

ब्रि ने कहा, मैं मानती हूं कि शुरू में मुझे अत्रिम को स्वीकार करने में वक्त लगा। पर आखिर में मैंने इस रिश्ते पर मोहर लगाई। मेरी दो साल की बेटी बिर्डी को भी वह पसंद है। निकी के बाद जॉन भी नई माशूका के साथ देखे जा रहे हैं। जॉन करीब दो माह पहले पेशे से इलेक्ट्रिकल इंजीनियर शॉय शारियाजादे के साथ पहली बार देखे गए थे। इसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला जारी है। 

शॉय मोटोरोला से जुड़ी कंपनी में निर्माण और लांचिंग की जिम्मेदारी संभालती हैं। शुरू में निकी को काफी बुरा लगा था। पर उन्होंने कहा कि वह जॉन के लिए बेहद खुश हैं। वह हर दिन उनकी खुशी की दुआएं मांगती थीं। यह शायद इत्तेफाक नहीं था कि इसके ठीक बाद उन्होंने अत्रिम के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया।

36 साल के अत्रिम मशहूर रियलिटी शो ‘डांसिंग विद द स्टार' में निकी के साथ हुनर दिखा चुके हैं। दोनों में पिछले साल दिसंबर में गंभीर रिश्ते की शुरुआत हुई थी। निकी ने कहा,अत्रिम मुझे खुश रखता है, जो सबसे अहम है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें