DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: आखिर नेमार ने माना, WC में चोट के नाम पर कर रहे थे नौटंकी

नेमार ने 21वें फीफा विश्व कप में दो गोल किए। ब्राजील की टीम क्वार्टर फाइनल में बेल्जियम से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

Neymar

ब्राजील के स्टार फुटबॉल नेमार ने स्वीकार किया है कि वह रूस में हुए 21वें फीफा विश्व कप के दौरान फाउल का शिकार होने पर बढा-चढाकर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे। एक वीडियो में नेमार को पहली बार आलोचनाएं स्वीकार करते हुए और भविष्य में इसमें सुधार लाने की बात कहते देखा गया। नेमार ने 21वें फीफा विश्व कप में दो गोल किए। ब्राजील की टीम क्वार्टर फाइनल में बेल्जियम से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। मैदान पर नाटकबाजी करने के लिये नेमार की काफी आलोचना हुई थी।

उन्हें अक्सर मैचों के दौरान गुलाटी मारते, डाइव लगाते या रेफरी से भिड़ते देखा गया। नेमार ने कहा,'मैं अपने भीतर के लड़के को जिंदा रखने के लिए लड़ता हूं। आपको लगता होगा कि मैं गिरता बहुत हूं लेकिन मैं गिरता नहीं। मैं टूट जाता हूं।' नेमार ने कहा,'मैंने आलोचना स्वीकार करने में लंबा समय लिया। मैंने आइने में खुद को देखकर पूरी तरह बदलने का वादा करने में लंबा समय लिया। लेकिन जो गिरते हैं, वही फिर उठते हैं।' नेमार की इस हरकत से मैच के दौरान रेफरियों ने उन्हें चेतावनी भी दी थी।

HUNGARY GPx: सेबेस्टियन वेटेल को पीछे छोड़ लेविस हैमिल्टन ने जीता खिताब

Hockey WC: भारत ने अमेरिका के साथ 1-1 से ड्रॉ खेलकर प्लेऑफ में जगह बनाई

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brazilian Star Neymar Accepts he exaggerated about his on injury on Field During FIFA World Cup 2018 in Russia