DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टार फुटबॉलर नेमार को राहत, फरियादी ने रेप के आरोप लिए वापस

ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार पर उनके देश की ही एक महिला मॉडल नाजिला त्रिनिदादे ने पेरिस के होटल के कमरे में रेप का आरोप लगाया था।

neymar  reuters

ब्राजीलियाई फरियादी ने स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार (Brazilian footballer Neymar) के खिलाफ लगाए गए रेप के आरोपों को वापस लेने का फैसला किया है।  रिपोटर्स के मुताबिक, अभियोक्ता यह बात सुनिश्चित नहीं कर सका कि उस यौन प्रक्रिया में जबरदस्ती या हिंसा हुई थी। हालांकि, यह सहमति से बनाए गए संबंधों का मामला लगता है। 

ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार पर उनके देश की ही एक महिला मॉडल नाजिला त्रिनिदादे ने पेरिस के होटल के कमरे में रेप का आरोप लगाया था। 27 साल के नेमार ने कहा था कि जो कुछ हुआ था वो आम सहमति से हुआ था। 

घर बात नहीं हुई तो कश्मीर के फुटबॉलरों ने संदेश रिकॉर्ड करके भेजे

इस मामले ने पूरे विश्व में तूल पकड़ा था। मॉडल ने कहा था कि नेमार और वो सोशल मीडिया पर मिले थे। एक अभियोक्ता इस्तेफानिया पाउलिन ने संवाददाताओं से कहा, “यह प्रेमसंबंधी मामला है। जो साबित नहीं हो सका वो यह है कि यौन प्रक्रिया के दौरान हिंसा हुई थी।”

बता दें कि इससे पहले ब्राजील पुलिस ने फुटबॉल खिलाड़ी नेमार पर लगे बलात्कार के आरोपों की जांच सबूतों के अभाव के कारण बंद कर दी थी। ब्राजील की एक महिला ने नेमार पर मई में पेरिस के एक होटल में उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था। नेमार ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

नेमार ने कहा था, “उस दिन जो हुआ वो एक मर्द और औरत के बीच चारदिवारी के भीतर होने वाला रिश्ता था, जो हर कपल के बीच होता है। आगे भी कुछ नहीं हुआ। हमने बस संदेश साझा किए।”

एक साल बाद रिंग में वापसी कर रहे सुशील कुमार को मिली करारी हार

उन्होंने कहा, “मुझ पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। यह एक बहुत बड़ा और बेहद गंभीर शब्द है, लेकिन अभी यहीं हो रहा है। मैं यह सुनकर चौंक गया, यह सुनना बहुत बुरा है क्योंकि जो मेरे चरित्र को जानते हैं उन्हें पता होगा कि मैं ऐसा कभी नहीं कर सकता।”

नेमार ने कहा, “यह एक जाल है, जिसमें मैं फंस गया। लेकिन इससे मुझे बहुत सीखने को मिली जो आगे काम आएगा। कुछ लोग हैं जो दूसरे लोगों को धमकी देकर उनका फायदा उठाना चाहते हैं। यह बहुत दुखद है।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brazilian footballer Neymar rape case to be dropped by prosecutors