DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोपा अमेरिका विवाद को लेकर गैबरिएल जीसस पर लगा दो महीनें का बैन

मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ी पर साथ ही संगठन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में 30 हजार अमेरिकी डॉलर का जुमार्ना भी लगाया है।

gabriel jesus

ब्राजील स्ट्राइकर गैबरिएल जीसस को पिछले महीने कोपा अमेरिका में आपत्तिजनक व्यवहार करने के मामले में दक्षिण अमेरिकी फुटबॉल परिसंघ (कॉनमीबॉल) ने दो महीने के लिए अंतरराष्ट्रीय फुटबाल से निलंबित कर दिया है। मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ी पर साथ ही संगठन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में 30 हजार अमेरिकी डॉलर का जुमार्ना भी लगाया है।

कॉनमीबॉल ने जारी बयान में इसकी जानकारी दी है। कोपा अमेरिका के फाइनल में पेरू के खिलाफ रियो के माराकाना स्टेडियम में खेले गए मैच में जीसस को रेफरी रॉबर्टो टोबारा ने कार्लोस जम्ब्रानो के साथ उलझने के लिए दो बार येलो कार्ड दिखाया था। 22 साल के फुटबॉलर ने पिच से जाते समय मैच अधिकारियों के लिए बनाए गए अस्थायी डग आउट पर घूंसा मारा था जिसे वीडियो रेफरी (वार) तकनीक पर देखा गया था। जीसस ने अपने व्यवहार के लिए बाद में माफी मांगी थी और पत्रकारों को कहा था कि उन्हें अभी परिपक्व होने में समय लगेगा।

यूपी योद्धा vs तमिल थलाइवाज और हरियाणा स्टीलर्स vs पटना पायरेट्स मैच के नतीजे

कमाई के मामले में सिंधु ने सानिया और सायना को छोड़ा पीछे, फोर्ब्स लिस्ट में बनाई जगह

ब्राजीली फुटबॉल परिसंघ पर भी 15 हजार डॉलर का जुमार्ना लगाया गया है, लेकिन इसकी विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है। कॉनमीबॉल ने इससे पहले लियोनल मैसी को भी कोपा अमेरिका आयोजकों पर कथित भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के मामले में तीन महीने के लिए निलंबित किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brazil star Jesus handed two-month international ban for Copa America explosion