फोटो गैलरी

Hindi News खेलफुटबॉलर नेमार की मुश्किलें बढ़ीं, आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर फंसे

फुटबॉलर नेमार की मुश्किलें बढ़ीं, आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर फंसे

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार दाएं टखने में चोट के कारण 14 जून से शुरू होने वाले कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और साथ ही वह उन पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला के साथ अपनी...

फुटबॉलर नेमार की मुश्किलें बढ़ीं, आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर फंसे
एजेंसी,साओ पाओलोFri, 07 Jun 2019 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार दाएं टखने में चोट के कारण 14 जून से शुरू होने वाले कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और साथ ही वह उन पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला के साथ अपनी आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने के मामले में फंस भी गए हैं।
           
नेमार गुरुवार को रियो डी जेनेरियो पुलिस थाने में इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे। बयान दर्ज कराने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए नेमार ने अपने फैंस को उनका समर्थन करने के लिए आभार जताया।

FRENCH OPEN: 'लाल बजरी' पर नडाल से फिर हारे रोजर फेडरर

हालांकि, नेमार के चोटिल होने के कारण 14 जून से शुरु हो रहे दक्षिण अमेरिकी कॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप कोपा अमेरिका के लिए ब्राजील की तैयारियों का झटका लगा है। नेमार बुधवार को कतर के खिलाफ अभ्यास मैच में 20 मिनट के बाद ही मैदान से बाहर चले गए थे। ब्राजील ने यह मैच 2-0 से जीता था।

नेमार के क्लब पेरिस सेंट जर्मन ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “नेमार को दाहिने टखने में मोच आई है और टीम का मेडिकल विभाग 72 घंटे के बाद उनकी चोट का मूल्यांकन करेगा।”

चोटिल नेमार को मैदान और मैदान के बाहर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उल्लेखनीय है कि मई में एक महिला ने नेमार पर पेरिस में उनके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था। हालांकि नेमार ने इन आरोपों का खंडन करते हुए अपने बचाव में दोनों के बीच व्हाट्सएप्प चैट और आपात्तिजनक तस्वीरें बिना उनकी इजाजत के सोशल मीडिया पर सार्वजनिक की थी।

रेप के आरोपों से मुक्त हुए स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो

गौरतलब है कि नेमार ने ऐसा करके ब्राजील के कानून का उल्लंघन किया है और आरोप साबित होने पर उन्हें पांच वर्ष की सजा हो सकती है।

इस बीच बोलिविया के मुख्य कोच एडवर्डो विलेजस ने नेमार के बिना कोपा अमेरिका में ब्राजील के कमजोर पड़ने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है।  बोलिविया और ब्राजील के बीच 14 जून को मुकाबला होना है। विलेजस ने कहा कि मेजबान ब्राजील नेमार के बिना भी काफी मजबूत टीम है।

विलेजस ने कहा, “हमें नेमार के टीम में शामिल रहने या उनके बाहर रहने पर बराबर रुप से चिंतित हैं। जब नेमार टीम में होते हैं तो उसका प्रभाव टीम में दिखता है। लेकिन अब जब  वह टीम में शामिल नहीं है तो कोटिन्हो उनकी जगह हैं। मैंने उन्हें खेलते  देखा है और वह काफी प्रभावशाली हैं और बेहद आक्रामक तरीके से खेलते हैं।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें