फोटो गैलरी

Hindi News खेलFIFA 2018: ग्रुप E के दूसरे मैच में स्विट्जरलैंड ने ब्राजील को 1-1 के ड्रॉ पर रोका

FIFA 2018: ग्रुप E के दूसरे मैच में स्विट्जरलैंड ने ब्राजील को 1-1 के ड्रॉ पर रोका

रविवार को खेले गए फीफा वर्ल्ड कप 2018 के ग्रुप E  के दूसरे मैच में स्विट्जरलैंड ने ब्राजील को 1-1 की बराबरी पर ड्रॉ करवा दिया। इस मैच में सबसे पहला गोल 20वें मिनट में ब्राजील के कोटिन्हो ने मारा...

Brazil vs Switzerland match (photo - AP)
1/ 3Brazil vs Switzerland match (photo - AP)
brazil vs switzerland live (photo - AP)
2/ 3brazil vs switzerland live (photo - AP)
Brazil vs Switzerland live match (photo - reuters)
3/ 3Brazil vs Switzerland live match (photo - reuters)
रोस्तोव आन दोन, एजेंसीMon, 18 Jun 2018 06:44 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को खेले गए फीफा वर्ल्ड कप 2018 के ग्रुप E  के दूसरे मैच में स्विट्जरलैंड ने ब्राजील को 1-1 की बराबरी पर ड्रॉ करवा दिया। इस मैच में सबसे पहला गोल 20वें मिनट में ब्राजील के कोटिन्हो ने मारा और टीम को 1-0 से लीड दिला दी। इसके बाद हाफ टाइम के बाद स्विट्जरलैंड के स्टीवन जुबेर ने गोल मारकर स्कोर को बराबरी पर पहुंचा दिया।

मैच के दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने गोल के कई मौके बनाए लेकिन कोई गोल में तब्दील नहीं कर पाई। आखिरी के पलों में ब्राजील को एक फ्री किक भी मिली लेकिन नेमार उसे गोल में नहीं बदल सके और ड्रॉ के साथ मैच को खत्म करना पड़ा।

इससे पहले फिलीपे काउटिन्हो के 17वें मिनट में किये गए गोल की मदद से पांच बार के चैम्पियन ब्राजील ने फीफा विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में स्विट्जरलैंड के खिलाफ हाफटाइम तक 1-0 से बढ़त बनाई। लेकिन हाफ टाइम के बाद अटैक के मूड में उतरी स्विट्जरलैंड ने कॉर्नर के दौरान 50वें मिनट में स्टीवन जुबेर  के शानदार हेडर की बदौलत स्कोर को बराबर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें