फोटो गैलरी

Hindi News खेलरिंग में वापसी को तैयार हैं माइक टायसन, VIDEO शेयर कर दिए संकेत

रिंग में वापसी को तैयार हैं माइक टायसन, VIDEO शेयर कर दिए संकेत

पूर्व हेवीवेट चैंपियन माइक टायसन ने सोशल मीडिया पर एक संदेश के जरिए वापसी के संकेत दिए हैं। टायसन अगर रिंग में वापसी करते हैं तो न्यूजीलैंड के रग्बी खिलाड़ी सोनी बिल और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व एनआरएल...

रिंग में वापसी को तैयार हैं माइक टायसन, VIDEO शेयर कर दिए संकेत
एजेंसी,लंदनWed, 13 May 2020 11:39 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व हेवीवेट चैंपियन माइक टायसन ने सोशल मीडिया पर एक संदेश के जरिए वापसी के संकेत दिए हैं। टायसन अगर रिंग में वापसी करते हैं तो न्यूजीलैंड के रग्बी खिलाड़ी सोनी बिल और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व एनआरएल खिलाड़ी पॉल गैलेन तथा एवेंडर होलीफील्ड उनके प्रतिद्वंद्वी हो सकते हैं। टायसन सबसे कम उम्र में हैवीवेट खिताब जीतने वाले मुक्केबाज हैं। उन्होंने 20 साल, चार महीने और 22 दिनों की उम्र में यह खिताब जीता था। 

पूर्व मुक्केबाज टायसन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पंच मारते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शान में लिखा, “ जब आप स्मार्ट होते हैं तो कुछ भी संभव हो सकता है। प्रशिक्षण स्मार्ट, वापसी स्मार्ट।” वीडियो के अंत में टायसन ने कहा, “मैं वापस आ गया हूं।”

53 साल के टायसन ने पिछले सप्ताह भी एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने वापसी के संकेत दिए थे। वीडियो में वह वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे थे। 

बता दें कि टायसन ने 1986 में 20 साल की उम्र में ट्रेवर बेबरिक को हराक दुनिया का सबसे युवा हैवीवेट चैंपियन होने का रिकॉर्ड दर्ज कराया था। टायसन ने अपना आखिरी मुकाबला 2005 में केविन मैकब्राइड के खिलाफ खेला था। उन्होंने अपने करियर में 58 में से 50 मुकाबले जीते थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें