DA Image
31 मार्च, 2020|1:08|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, सरकार की मदद के लिए आगे आए आमिर खान

boxer aamir khan

पूर्व विश्व मुक्केबाजी चैंपियन आमिर खान ने कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए वैवाहिक कार्यों के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले अपने परिसर को ब्रिटेन की राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) को सौंपने की पेशकश की है क्योंकि अस्पतालों में बिस्तरों की कमी पड़ने को लेकर चिंता बढ़ती जा रही है। कोरोना वायरस का प्रकोप ब्रिटेन में भी है और यहां भी लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ब्रिटेन में कोरोना वायरस के हजारों मामलों की पुष्टि हुई है और इससे यहां सैकड़ों लोगों की मौत हुई है।

इस 33 वर्षीय पूर्व लाइट वेल्टरवेट चैंपियन ने अपने ट्विटर पेज पर कहा कि मैं समझता हूं कि संकट की इस घड़ी में लोगों को अस्पताल में बिस्तर मिलना कितना मुश्किल है। मैं कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए 60 हजार वर्ग फुट में फैली अपनी चार मंजिला इमारत को एनएचके को सौंपने के लिए तैयार हूं। कृपया सुरक्षित रहें।

आईपीएल 2020 को लेकर बोले विजय शंकर- कुछ भी नहीं कहा जा सकता

इसके अलावा इटली के फुटबॉल प्रमुख ने गुरुवार को पुष्टि की कि टस्कनी के कवरसियानो में स्थित टीम के अभ्यास केंद्र को कोरोना वायरस के रोगियों के उपचार के लिए स्थानीय सरकारी संस्थाओं को उपलब्ध कराया जाएगा। इटली अभी इस बीमारी का केंद्र बना हुआ है। वहां कोविड-19 बीमारी के कारण अब तक 7503 लोगों की मौत हो चुकी है और लगभग 75 हजार लोग संक्रमित हैं।

इटली फुटबाल महासंघ (एफआईजीसी) के अध्यक्ष गैब्रिएले ग्रेविना ने कहा कि वर्तमान हालात में स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है और इसको सही रखना जरूरी है। यही वजह है कि एफआईजीसी कवरसियानो में स्थित केंद्र को मुश्किल में फंसे इतालवी लोगों के लिए खोल रहा है। टस्कनी में लगभग 3000 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और यहां 142 लोगों की मौत हो चुकी है।

सीके खन्ना बोले- क्वारंटाइन के लिए हो अरुण जेटली स्टेडियम का इस्तेमाल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:boxing champion Aamir Khan came forward to help in view of Corona virus victims and govt