DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Pro Kabaddi League: घर में दूसरी बार हारे यूपी योद्धा, बेंगलुरू से मिली मात

यूपी योद्धा मैच

यूपी योद्धा प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में घरेलू चरण के दूसरे दिन भी हार का सिलसिला नहीं तोड़ पाई। यूपी को शनिवार को शहीद विजय सिंह पथिक स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में बेंगलुरू बुल्स ने 35-29 से हराया। न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक पहले हाफ में 15-20 से पीछे रहने वाली मेजबान टीम दूसरे हाफ में अंकों के अंतर को पाट नहीं पाई और हार गई। 

प्रो-कबड्डी लीग: गुजरात फॉच्यूर्न जायंट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया

पहले हाफ के शुरुआती मिनटों के अलावा यूपी की टीम कहीं भी बेंगलुरू के सामने टिक नहीं पाई। 13वें मिनट में यूपी ने स्कोर 13-13 से बराबर किया था लेकिन इसके बाद वो कभी भी बेंगलुरू की बराबरी नहीं कर पाई। प्रशांत कुमार राय ने यूपी के लिए सबसे अधिक सात अंक लिए। श्रीकांत जाधव ने पांच और सचिन कुमार ने चार अंक अपने खाते में डाले। बेंगलुरू बुल्स के लिए उसके स्टार खिलाड़ी रोहित कुमार ने दम दिखाया और 14 अंक लिए। पवन सेहरावत ने छह अंक अपने खाते में डाले।

रेड से यूपी ने 12 और बेंगलुरू ने 20 अंक अपने नाम किए। टैकल से दोनों टीमें 12-12 अंकों की बराबरी पर रहीं। ऑल आउट से दोनों टीमों ने 2-2 अंक लिए। यूपी ने तीन अतिरिक्त अंक भी अपने खाते में डाले तो वहीं एक अतिरिक्त अंक बेंगलुरू ने अपने खाते में डाला।

सानिया-शोएब के बेटे इजान मिर्जा मलिक की दिखी पहली झलक, देखें फोटो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bengaluru bulls defeated up yodha from 35 29 in pro kabaddi league match