DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

FOOTBALL: बायर्न म्यूनिख ने रॉटेज-ईर्गन के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में दागे 23 गोल

जर्मन लीग की मौजूदा चैम्पियन बायर्न म्यूनिख ने 2019-20 सीजन की शुरुआत से पहले एक वॉर्म-अप मैच में एम्चयोर टीम एफसी रॉटेज-ईर्गन को 23-0 से करारी शिकस्त दी।

bayern-munich-vs-rottach-fc jpg

जर्मन लीग की मौजूदा चैम्पियन बायर्न म्यूनिख ने 2019-20 सीजन की शुरुआत से पहले एक वॉर्म-अप मैच में एम्चयोर टीम एफसी रॉटेज-ईर्गन को 23-0 से करारी शिकस्त दी। समर ट्रांसफर विंडो में बायर्न से जुड़े डिफेंडर लुकस हर्नांडेज ने इस मैच के जरिए क्लब के लिए अपना पहला मैच खेला। इस मैच में जर्मन चैम्पियन ने औसतन हर चार मिनट के अंदर गोल दागा। फारवर्ड खिलाड़ी कोरेन्टिन टोलिसो ने 4 गोल किए जबकि स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने हैट-ट्रिक लगाई।

Read Also: एटीपी खिलाड़ियों के परिषद का चुनाव लड़ेंगे नडाल और फेडरर

रॉबर्ट लेवांडोव्स्की और ओट्सिची व्रीट ने लगाई हैट-ट्रिक
बायर्न म्यूनिख की टीम जर्मन लीग में अपने अभियान की शुरुआत 16 अगस्त को हेर्था बर्लिन के खिलाफ करेगी। इससे पहले, सोमवार को बायर्न का सामना जर्मन कप में एफसी ईनर्जी कॉटबस से होगा। यह मैच बायर्न की टीम कॉटबस के घरेलू मैदान पर खेलेगी। बोरुशिया डॉर्टमंड के खिलाफ जर्मन सुपरकप में बायर्न को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इस मैच में उसका प्रदर्शन शानदार रहा। मैच में ओट्सिची व्रीट ने भी हैट-ट्रिक लगाई जबकि थॉमस मुलर और सरप्रीत सिंह ने दो-दो गोल किए।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bayern Munich beat Rottach-Egern FC by 23 goals in a warm up match before German Cup