DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बार्सिलोना अध्यक्ष बोले लियोनेल मेसी चाहें तो क्लब छोड़कर जा सकते हैं

स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसप मारिया बाटोर्मेयू ने कहा कि लियोनेल मेसी चाहें तो वह 2019-20 सीजन के अंत में क्लब छोड़कर जा सकते हैं।

lionel messi jpg

स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसप मारिया बाटोर्मेयू ने कहा कि लियोनेल मेसी चाहें तो वह 2019-20 सीजन के अंत में क्लब छोड़कर जा सकते हैं। पांच बार बालोन डी ओर का खिताब जीत चुके मेसी ने 2017 में बार्सिलोना के साथ चार साल का करार किया था, लेकिन बाटोर्मेयू ने कहा कि लियोनेल मेसी अपने करार के समाप्त होने से पहले भी क्लब को अलविदा कह सकते हैं। मेसी अपने प्रोफेशनल करियर में बार्सिलोना के साथ ही बने रहे हैं।

Read Also: चिटगांव टेस्ट: अफगानिस्तान 374 की बढ़त के साथ बांग्लादेश पर हावी 

लियो मेसी ने 2020/21 सीजन तक का करार किया है
बाटोर्मेयू ने बार्सा टीवी से कहा, 'लियो मेसी ने 2020/21 सीजन तक का करार किया है, लेकिन वह आखिरी सीजन से पहले भी क्लब छोड़ सकते हैं।' हालांकि, अध्यक्ष ने कहा कि वह क्लब में मेसी के भविष्य को लेकर चिंतित नहीं हैं। मेसी ने कहा, 'हम चाहते हैं कि मेसी 2021 तक बार्सिलोना के लिए खेलें और उसके बाद भी यहीं रहें। हम इस मामले को लेकर बहुत शांत हैं।' इस सीजन चोटिल होने के कारण मेसी बार्सिलोना के लिए अब तक मैदान पर नहीं उतरे हैं। 

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Barcelona president Josep Maria Bartomeu says can leave for FREE at the end of the season