Hindi Newsखेल न्यूज़Barcelona condition worsens without Messi out of the European League

मेस्सी के बिना बार्सिलोना की हालत खस्ता, यूरोपीय लीग से हुआ आउट

जर्मनी के आइंट्राच्ट फ्रैंकफर्ट क्लब ने कैंप नोउ में खेले गए मैच में बार्सिलोना को 3-2 से हराकर 4-3 के कुल योग से यूरोपा लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मेस्सी अब बार्सिलोना से अलग हो चुके हैं।

Namita Shukla एपी, वॉशिंगटनFri, 15 April 2022 12:52 PM
हमें फॉलो करें

बार्सिलोना का लियोनेल मेस्सी के बिना यूरोपीय चैंपियनशिप में पहला सीजन बद से बदतर हो गया क्योंकि चैंपियन्स लीग से बाहर होने के बाद स्पेन का यह टॉप फुटबॉल क्लब दूसरी श्रेणी के यूरोपा लीग में क्वार्टर फाइनल से आगे नहीं बढ़ पाया।

जर्मनी के आइंट्राच्ट फ्रैंकफर्ट क्लब ने कैंप नोउ में खेले गए मैच में बार्सिलोना को 3-2 से हराकर 4-3 के कुल योग से यूरोपा लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। बार्सिलोना को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन इस हार के कारण उसका दूसरे स्तर के क्लब टूर्नामेंट को जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया।

फ्रैंकफर्ट सेमीफाइनल में वेस्ट हैम से भिड़ेगा। प्रीमियर लीग के इस क्लब ने लियोन को कुल 4-1 के स्कोर से हराकर 1976 के बाद पहली बार किसी यूरोपीय टूर्नामेंट के अंतिम चार में जगह बनाई। इससे पहले क्रिस्टोफर एनकुंकु के दो गोल की मदद से लिपजिग ने अटलांटा को 2-0 से हराकर पहली बार यूरोपीय टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया जहां उसका मुकाबला रेंजर्स से होगा। रेंजर्स ने एक अन्य मैच में ब्रागा को 3-2 से हराया।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें