फोटो गैलरी

Hindi News खेल बारबोरा क्रेजसिकोवा और कैटरीना सिनियाकोवा की जोड़ी ने फ्रेंच ओपन महिला डबल्स के फाइनल में किया प्रवेश

बारबोरा क्रेजसिकोवा और कैटरीना सिनियाकोवा की जोड़ी ने फ्रेंच ओपन महिला डबल्स के फाइनल में किया प्रवेश

बारबोरा क्रेजसिकोवा और कैटरीना सिनियाकोवा की जोड़ी ने फ्रेंच ओपन 2021 डबल्स के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। बारबोरा-सिनियाकोवा की जोड़ी ने सेमीफाइनल में पौलेंड की मैग्डा लिनेटे और अमेरिका की...

 बारबोरा क्रेजसिकोवा और कैटरीना सिनियाकोवा की जोड़ी ने फ्रेंच ओपन महिला डबल्स के फाइनल में किया प्रवेश
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 11 Jun 2021 08:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बारबोरा क्रेजसिकोवा और कैटरीना सिनियाकोवा की जोड़ी ने फ्रेंच ओपन 2021 डबल्स के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। बारबोरा-सिनियाकोवा की जोड़ी ने सेमीफाइनल में पौलेंड की मैग्डा लिनेटे और अमेरिका की बर्नार्डा पेरा को हराया। क्रेजसिकोवा ने मारिया सकारी को हराकर एकल स्पर्धा में भी फाइनल में पहुंच गईं हैं, जहां उनका मुकाबला अनास्तासिया से होगा। 

पौलेंड ओपन से हटीं अंशु मलिक, बुखार आने के बाद हुआ कोविड-19 का टेस्ट

क्रेजसिकोवा और सिनियाकोवा सेमीफाइनल में पोलैंड की मैग्डा लिनेटे और अमेरिका की बर्नार्डा पेरा पर 6-1 6-2 की जीत से महिला युगल फाइनल में पहुंची। क्रेजसिकोवा के पास रोलां गैरां में 2000 में मैरी पीयर्स के बाद दोनों खिताब अपने नाम करने का सुनहरा मौका होगा। सिंगल्स के फाइनल में उनका मुकाबला अनास्तासिया पावलीयुचेंकोवा से होगा। मिश्रित युगल सेमीफाइनल में अमेरिका की बेथानी माटेक सैंड्स और पोलैंड की इगा स्वियातेक का सामना रोमाना की इरिना कैमेलिया बेगू और अर्जेंटीना की नादिया पोदोरोस्का से होगा। क्रेजसिकोवा और सिनियाकोवा की जोड़ी ने मैग्डा-बर्नार्डा की जोड़ी को मैच में वापसी का कोई मौका नहीं दिया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें