Bangladesh coach says Sunil Chhetri is definitely a dangerous player - बांग्लादेश के कोच बोले, सुनील छेत्री निश्चित रूप से खतरनाक खिलाड़ी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांग्लादेश के कोच बोले, सुनील छेत्री निश्चित रूप से खतरनाक खिलाड़ी

sunil chhetri

बांग्लादेश के सहायक कोच स्टुअर्ट वाटकिस ने शनिवार को कहा कि भारत के खिलाफ होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मैच में उसका करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री उनके खिलाड़ियों के लिये खतरनाक होगा। दोहा में एशियाई चैम्पियन कतर के खिलाफ भारत के गोलरहित ड्रा में छेत्री को बुखार के कारण बाहर बैठना पड़ा था लेकिन वह यहां ग्रुप ई के इस मैच में खेलने को तैयार हैं। वाटकिस ने मंगलवार को यहां होने वाले मुकाबले से पहले कहा, ''निश्चित रूप से, सुनील सबसे ज्यादा खतरनाक खिलाड़ी है जो उसके गोल की संख्या से भी पता चलता है।
 
उन्होंने कहा, ''वह बेहतरीन खिलाड़ी है, जिसका गोल करने का भी शानदार रिकार्ड है। छेत्री ने गुवाहाटी में पिछले महीने ओमान से मिली 1-3 की हार वाले मुकाबले में अपना 72वां अंतरराष्ट्रीय गोल दागा था। वाटकिस 2015-16 सत्र में पूर्व आई लीग क्लब भरत एफसी के साथ थे और छेत्री के खेल को देख चुके हैं। टकिस ने छेत्री के बारे में कहा, ''उसकी ज्यादा कमजोरियां नहीं हैं। पिछले कुछ समय से वह बेहतर से बेहतर ही होता जा रहा है। हमारी टीम के लिये उसे रोकना चुनौतीपूर्ण होगा।

केन्या के किपचोगे का कारनामा, 2 घंटे से भी कम समय में पूरा किया मैराथन

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bangladesh coach says Sunil Chhetri is definitely a dangerous player