फोटो गैलरी

Hindi News खेलबेले ने दिलाई टोटैनहैम को बड़ी जीत, यूनाईटेड और चेल्सी ने ड्रॉ खेला

बेले ने दिलाई टोटैनहैम को बड़ी जीत, यूनाईटेड और चेल्सी ने ड्रॉ खेला

गेरेथ बेले ने सही समय पर दो गोल दागकर टोटैनहैम को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में जीत दिलाई, जबकि चेल्सी और मैनचेस्टर यूनाईटेड का मैच गोलरहित ड्रॉ पर छूटा। बेले के शानदार प्रदर्शन से टोटैनहैम...

बेले ने दिलाई टोटैनहैम को बड़ी जीत, यूनाईटेड और चेल्सी ने ड्रॉ खेला
एजेंसी,लंदनMon, 01 Mar 2021 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

गेरेथ बेले ने सही समय पर दो गोल दागकर टोटैनहैम को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में जीत दिलाई, जबकि चेल्सी और मैनचेस्टर यूनाईटेड का मैच गोलरहित ड्रॉ पर छूटा। बेले के शानदार प्रदर्शन से टोटैनहैम ने बर्नले को 4-0 से करारी शिकस्त दी। बेले ने दूसरे मिनट में ही अपनी टीम को बढ़त दिला दी थी और फिर उन्होंने 55वें मिनट में टीम की तरफ से चौथा गोल भी किया।

इस बीच हैरी केन (15वें मिनट) और लुकास मोरा (31वें मिनट) ने गोल किए। बेले ने जहां फॉर्म में वापसी की वहीं शानदार लय में चल रहे हार्वे बर्न्स को घुटने की चोट के कारण बाहर होना पड़ा। इसका प्रभाव उनकी टीम लीस्टर सिटी के प्रदर्शन पर साफ दिखा और उसे आर्सनल से 1-3 से हार झेलनी पड़ी।

चेल्सी ने मैनचेस्टर यूनाईटेड के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलकर कोच थॉमस टुचेल के रहते हुए अपना अजेय रिकॉर्ड बरकरार रखा। लिवरपूल ने लगातार चार मैचों में हार के बाद शैफील्ड यूनाईटेड को 2-0 से हराया। पिछले मैचों के खराब प्रदर्शन के कारण लिवरपूल की खिताब की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई हैं। उसके और टॉप पर काबिज मैनचेस्टर सिटी के बीच 19 प्वॉइंट्स का अंतर है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें