फोटो गैलरी

Hindi News खेलCHINA OPEN 2019: प्रणीत क्वार्टर फाइनल में हारे, भारत की चुनौती समाप्त

CHINA OPEN 2019: प्रणीत क्वार्टर फाइनल में हारे, भारत की चुनौती समाप्त

बी. साई प्रणीत चाइना ओपन वर्ल्ड टूर सुपर 1000 बैडमिंटन टूनार्मेंट के क्वार्टर फाइनल में हार गए हैं और इसके साथ ही टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है। प्रणीत को शुक्रवार को वर्ल्ड नम्बर-9...

CHINA OPEN 2019: प्रणीत क्वार्टर फाइनल में हारे, भारत की चुनौती समाप्त
आईएएनएस। ,चांगझोउ। Fri, 20 Sep 2019 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बी. साई प्रणीत चाइना ओपन वर्ल्ड टूर सुपर 1000 बैडमिंटन टूनार्मेंट के क्वार्टर फाइनल में हार गए हैं और इसके साथ ही टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है। प्रणीत को शुक्रवार को वर्ल्ड नम्बर-9 इंडोनेशिया के एंथोनी सिनिसुका के हाथों 21-16, 6-21, 16-21 से हार मिली। यह मैच 55 मिनट चला। इंडोनेशियाई शटलर की चुनौती को स्वीकार करते हुए प्रणीत ने पहले गेम में शानदार शुरुआत की और 21-16 से जीत दर्ज की लेकिन दूसरे गेम में वह कमजोर पड़ गए।

Read Also: विश्व कुश्ती चैंपियनशिपः पहले ही राउंड में हारकर बाहर हुए सुशील कुमार

उनके रिफलेक्सेस कम हो गए और नतीजा हुआ कि वह यह गेम 6-21 के भारी अंतर से हार गए। तीसरे और निणार्यक गेम में प्रणीत ने वापसी की कोशिश की। एक समय वह 12-7 से आगे थे लेकिन इसी बीच उनका लय कहीं गुम हो गया, जिसका फायदा उठाते हुए सिरिसेना ने यह मैच 21-16 से जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचने का श्रेय हासिल किया। पीवी, सिंधु, साइना नेहवाल, पी कश्यप पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें