फोटो गैलरी

Hindi News खेलनोवाक जोकोविच को लेकर अनिश्चितता के बीच ऑस्ट्रेलियन ओपन ड्रॉ स्थगित

नोवाक जोकोविच को लेकर अनिश्चितता के बीच ऑस्ट्रेलियन ओपन ड्रॉ स्थगित

टॉप सीड नोवाक जोकोविच के खेलने को लेकर अनिश्चितता के बीच ऑस्ट्रेलियन ओपन का ड्रॉ अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। साल के पहले ग्रैंडस्लैम के लिए महिला और पुरुष वर्ग के ड्रॉ स्थानीय समयानुसार...

नोवाक जोकोविच को लेकर अनिश्चितता के बीच ऑस्ट्रेलियन ओपन ड्रॉ स्थगित
एजेंसी,नई दिल्ली Thu, 13 Jan 2022 11:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टॉप सीड नोवाक जोकोविच के खेलने को लेकर अनिश्चितता के बीच ऑस्ट्रेलियन ओपन का ड्रॉ अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। साल के पहले ग्रैंडस्लैम के लिए महिला और पुरुष वर्ग के ड्रॉ स्थानीय समयानुसार दोपहर तीन बजे निकाले जाने थे लेकिन टूर्नामेंट अधिकारी ने बताया कि आगामी सूचना तक इसे टाल दिया गया है। उन्होंने आगे कोई जानकारी नहीं दी।ऑस्ट्रेलियन ओपन सोमवार से शुरू हो रहा है। 

नोवाक जोकोविच ने माना दस्तावेजों में हुई गलती, वीजा मिलने पर संदेह जारी, जानिए पूरा मामला

ऑस्ट्रेलियाई आव्रजन अधिकारी अभी इस पर विचार कर रहे हैं कि जनहित को ध्यान में रखकर क्या नौ बार के ऑस्ट्रेलियन ओपन चैम्पियन जोकोविच को बाहर किया जाए, जिन्होंने कोरोना का टीका नहीं लगवाया है। जोकोविच का पिछले सप्ताह मेलबर्न पहुंचने पर वीजा रद्द हो गया था चूंकि कोरोना टीकाकरण नियमों में मेडिकल छूट के लिए जरूरी मानदंडों पर वह खरे नहीं उतर रहे थे। उन्होंने बाद में कानूनी लड़ाई जीती और उनका वीजा बहाल हुआ। आव्रजन मंत्री एलेक्स हॉके अदालत के इस फैसले के खिलाफ अपने व्यक्तिगत अधिकार का प्रयोग करके वीजा रद्द करने पर विचार कर रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें