DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Australian Open: भारत के लिए बुरी खबर, मेंस डबल्स में चुनौती खत्म

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में भारत के लिए बुरी खबर है। मेंस डबल्स में भारतीय चुनौती पहले ही दिन खत्म हो गई जब तीनों जोड़ियों को पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा।

Rohan Bopanna

ऑस्ट्रेलियाई ओपन मेंस डबल्स में भारतीय चुनौती पहले ही दिन खत्म हो गई जब तीनों जोड़ियों को पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। भारत के 15वीं वरीयता प्राप्त रोहन बोपन्ना और दिविज शरण को स्पेन के पाब्लो कारेनो बस्ता और गुलिरेमो गार्सिया लोपेज की गैर वरीय जोड़ी ने 6-1, 4-6, 7-5 से हराया।

टाटा ओपन महाराष्ट्र जीतने के बाद इस भारतीय जोड़ी की ये पहले दौर में लगातार दूसरी हार है। पिछले सप्ताह वे सिडनी इंटरनेशनल में हार गए थे। अपना 24वां ऑस्ट्रेलियाई ओपन खेल रहे लिएंडर पेस और मिगुल एंजेल रेयेस वारेला को अमेरिका के ऑस्टिन क्राइजेक और न्यूजीलैंड के अर्टेम सिटाक ने 7-5, 7-6 से हराया।

इस्तीफे के बाद बोले स्टीफन कांस्टेनटाइन- मुझे भारतीय फुटबॉल टीम पर गर्व है, जय हिंद

AFC Asian Cup: बहरीन से हार के बाद कोच कांस्टेनटाइन ने दिया इस्तीफा 

जीवन नेंदुचेझियान और निकोलस मुनरो की जोड़ी को केविन के और निकोला मेकटिच ने 4-6, 7-6, 7-5 से मात दी। प्रजनेश गुणेश्वरन भी क्वॉलीफायर से मुख्य ड्रॉ में आने के बाद पहले दौर में हार गए थे। वहीं रामकुमार रामनाथन, अंकिता रैना और करमन कौर थांडी मुख्य ड्रॉ के लिए क्वॉलीफाई नहीं कर सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:australian open 2019 indian men s doubles challenge ends in melbourne