ATP Cup Novak Djokovic defeats Rafael Nadal as Serbia beat Spain - जोकोविच ने नडाल को हराकर सर्बिया को एटीपी कप का विजेता बनाया DA Image
17 फरवरी, 2020|6:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जोकोविच ने नडाल को हराकर सर्बिया को एटीपी कप का विजेता बनाया

novak djokovic

नोवाक जोकोविच ने लंबे समय के प्रतिद्वंद्वी राफेल नडाल को रविवार (12 जनवरी) को यहां एटीपी कप फाइनल में हराकर सर्बिया को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने इसके साथ ही ऑस्ट्रेलियाई ओपन में अपने खिताब को बचाने के अभियान की शानदार तैयारी की। 

विश्व रैंकिंग में दूसरे स्थान पर काबिज सर्बिया के खिलाड़ी ने पहली बार खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के फाइनल में रैंकिंग में शीर्ष पर काबिज स्पेन की खिलाड़ी को 6-2, 7-6 से शिकस्त देकर टीम की वापसी कराई।

मोटरबाइक राइडर पाउलो गोंसालवेज की डकार रैली में मौत

मलेशिया मास्टर्स का खिताब जीतने के बाद केंटो मोमोटा की कार का एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत

इससे पहले शुरुआती मुकाबले में विश्व रैंकिंग में 10वें स्थान पर काबिज स्पेन के रोबर्टो बौतिस्टा अगुत ने सर्बिया के डुसान लाजोविच को 7-5, 6-1 से हराया था। नडाल थकावट का हवाला देकर युगल मुकाबले के लिए कोर्ट में नहीं उतरे।

उनकी गैरमौजूदगी में जोकोविच और विक्टर ट्रोइस्कि की जोड़ी को फेलिसियानो लोपेज और पाब्लो कार्रेनो बुस्टा की स्पेन की जोड़ी को हराने में कोई परेशानी नहीं हुई। सर्बिया की जोड़ी ने इस मुकाबले को 6-3, 6-4 से अपने नाम किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ATP Cup Novak Djokovic defeats Rafael Nadal as Serbia beat Spain