फोटो गैलरी

Hindi News खेलएशियन गेम्स में गोल्ड जीतने के बाद विनेश फोगाट ने चुन लिया जीवनसाथी! देखिए PHOTO

एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने के बाद विनेश फोगाट ने चुन लिया जीवनसाथी! देखिए PHOTO

इंडोनेशिया में जारी 18वें एशियन गेम्स के दौरान कुश्ती में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाली विनेश फोगाट ने अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला लिया है। गोल्डन गर्ल विनेश ने भारत लौटकर अपनी लाइफ के सबसे...

एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने के बाद विनेश फोगाट ने चुन लिया जीवनसाथी! देखिए PHOTO
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Aug 2018 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडोनेशिया में जारी 18वें एशियन गेम्स के दौरान कुश्ती में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाली विनेश फोगाट ने अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला लिया है। गोल्डन गर्ल विनेश ने भारत लौटकर अपनी लाइफ के सबसे स्पेशल इंसान के साथ फोटो शेयर की। सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो के साथ विनेश ने इशारे-इशारे में बता दिया है कि उनका जीवन साथी कौन होगा।

बीते सोमवार को विनेश फोगाट ने जकार्ता में तहलका मचाते हुए 50 किलोग्राम भारवर्ग में स्वर्ण पदक हासिल किया। इसी के साथ वो एशियाई खेलों के इतिहास में कुश्ती में गोल्ड जीतने वाली पहली महिला खिलाड़ी बन गईं। गोल्ड जीतने के बात भारत लौटी विनेश ने एक बड़ा खुलासा भी किया। बुधवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्पेशल इंसान के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने अपना जीवन साथी चुन लिया है।

रेलवे में अफसर बनेंगे Asian Games में स्वर्ण जीतने वाले बजरंग और विनेश

विनेश ने जीता गोल्ड, तो फोगाट बहनों के ऑनस्क्रीन 'कोच' आमिर ने यूं दी बधाई

कौन है विनेश का जीवनसाथी!
विनेश द्वारा शेयर की गई फोटो में वो स्पेशल इंसान पहलवान सोमवीर राठी हैं। विनेश ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा निर्णय है। मुझे खुशी है कि तुमने मुझे जीवनभर के लिए चुना है।' इस फोटो के शेयर होने के साथ ही फैंस ने विनेश को बधाइयां भी देना शुरू कर दी हैं। आपको बता दें कि सोमवीर राठी भी एक पहलवान हैं और नेशनल लेवल पर कांस्य पदक जीत चुके हैं। फिलहाल वो रेलवे की नौकरी कर रहे हैं और राजस्थान में पोस्टेड हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें