Asian Games 2018- indian tennis star leader Leander Paes pulls himself our of the tournament - Asian Games 2018: टेनिस टीम को बड़ा झटका, आखिरी वक्त पर लिएंडर पेस हुए बाहर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Asian Games 2018: टेनिस टीम को बड़ा झटका, आखिरी वक्त पर लिएंडर पेस हुए बाहर

18वें एशियाई खेल शुरू होने में दो दिन का समय रह गया है और भारतीय टेनिस टीम को बड़ा झटका लगा है। भारते के लिए मेडल के दावेदार और सबसे अनुभवी लिएंडर पेस एशियाई खेलों से हट गए हैं।

Leander Paes

18वें एशियाई खेल शुरू होने में दो दिन का समय रह गया है और भारतीय टेनिस टीम को बड़ा झटका लगा है। भारते के लिए मेडल के दावेदार और सबसे अनुभवी लिएंडर पेस एशियाई खेलों से हट गए हैं। आपको बता दें 18वें एशियन गेम्स की शुरुआत शनिवार 18 अगस्त से होनी है।

टेनिस मुकाबले पालेमबंग में होने हैं और भारतीय टीम पालेमबंग पहुंच चुकी है। लेकिन पेस पालेमबंग नहीं पहुंचे। गुरुवार शाम को जानकारी मिली कि पेस ने इन खेलों से हटने का फैसला लिया है। पेस ने कहा, "मुझे भारी मन के साथ कहना पड़ रहा है कि मैं आगानी एशियाई खेलों में नहीं खेलूंगा।" उन्होंने कहा, "मैंने काफी वक्त पहले ही अपने फिटनेस को लेकर बोर्ड को जानकारी दे दी थी। लेकिन अब तक मुझे शामिल करते हुए दूसरी स्पेशलिस्ट डबल्स जोड़ी तैयार नहीं की जा सकी है।" आपको बता दें कि लिएंडर पेस से कुछ दिन पहले टेनिस एसोसिएशन ने सुमित नागपाल के साथ जोड़ी बनाने को कहा था। भारत की ओर से एक डबल्स की जोड़ी रोहन बोपन्ना और दिविज शरण की है। 

Asian Games 2018: क्या इस बार भारतीय पहलवान घर लाएंगे गोल्ड?

ASIAN GAMES: भारतीय महिला और पुरुष हॉकी टीमें इंडोनेशिया रवाना

टेनिस कोच जीशान अली को पेस के कार्यक्रम का कोई अता-पता नहीं था। अली ने कहा, 'मुझे उनके आगमन को लेकर कोई जानकारी नहीं है। पेस ही बता सकते हैं कि वह कब आ रहे हैं। जब आखिरी बार मेरी उनसे बात हुई थी तो उन्होंने कहा था कि वह सिनसिनाटी में खेलेंगे और फिर पालेमबंग आएंगे लेकिन वह वहां भी नहीं खेल रहे हैं।' गौरतलब है कि भारतीय टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी पेस आखिरी बार 2006 के एशियाई खेलों में खेले थे और उन्होंने महेश भूपति के साथ स्वर्ण पदक जीता था। पेस की सुमित नागल या रामकुमार रामनाथन के साथ जोड़ी बन सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Asian Games 2018- indian tennis star leader Leander Paes pulls himself our of the tournament