Asian games 2018- indian shooter Lakshay Sheoran wins silver in trap shooting- fourth medal for india - Asian Games 2018: शूटिंग में भारत का जलवा, दीपक के बाद लक्ष्य ने भी जीता सिल्वर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Asian Games 2018: शूटिंग में भारत का जलवा, दीपक के बाद लक्ष्य ने भी जीता सिल्वर

उन्नीस साल के भारतीय निशानेबाज लक्ष्य ने आज 18वें एशियाई खेलों की पुरूष ट्रैप इवेंट में भारत की झोली में दूसरा सिल्वर और चौथा मेडल डाल दिया।

Lakshay Sheoran silver medal (photo - PTI)

युवा भारतीय निशानेबाज लक्ष्य ने आज 18वें एशियाई खेलों की पुरूष ट्रैप इवेंट में भारत की झोली में दूसरा सिल्वर और चौथा मेडल डाल दिया। उन्नीस साल के लक्ष्य ने 45 में से 39 निशाने सही लगाये जिससे वह पोडियम में दूसरे स्थान पर रहे। इससे पहले भारत को दूसरे दिन की शुरुआत में शूटर दीपर कुमार ने सिल्वर मेडल दिलाया था।

ताईपे के कुनपी यांग ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया, साथ ही उन्होंने 48 अंक से खेलों के रिकार्ड की भी बराबरी की। वहीं कोरिया के डाएमयियोंग अहन ने जेएससी शूटिंग रेंज में 30 अंक से कांस्य पदक प्राप्त किया। मानवजीत सिंह संधू क्वालीफिकेशन में शीर्ष पर रहे थे लेकिन वह फाइनल में 30 शाट में से 26 अंक से चौथे स्थान पर रहे। यह भारतीय निशानेबाजी दल का इन खेलों में तीसरा पदक है।

Asian Games 2018: फाइनल में पहुंचीं विनेश फोगाट, भारत को एक और गोल्ड की उम्मीद

बजरंग ने एशियाई खेलों में जीता गोल्ड, गोंडा के प्रशिक्षण केन्द्र ले चुके हैं ट्रेनिंग-VIDEO

गौरतलब है कि चार में से तीन मेडल नेशानेबाजों ने ही जीतें हैं। रविवार को इन खेलों के पहले दिन 10 मीटर एयर राइफल के मिक्सड इवेंट में अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार ने ब्रॉन्ज के रूप में भारत को पहला पदक दिलाया था। इसके बाद आज दूसरे दिन 10 मीटर एयर राइफल इवेंट के पुरुष वर्ग में दीपक कुमार ने सिल्वर जीता, जो भारत का निशानेबाजी में दूसरा मेडल था और फिर लक्ष्य ने ट्रैप इवेंट में एक और मेडल दिलाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Asian games 2018- indian shooter Lakshay Sheoran wins silver in trap shooting- fourth medal for india