Asian Airgun Championship 2019 Indian shooters continue their dominance - Asian Airgun Championship 2019: भारतीय शूटरों का धमाल जारी, 16 गोल्ड मेडल्स पर लगाया निशाना DA Image
17 नबम्बर, 2019|10:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Asian Airgun Championship 2019: भारतीय शूटरों का धमाल जारी, 16 गोल्ड मेडल्स पर लगाया निशाना

श्रेया ने 10 मीटर एयर राइफल महिला जूनियर इवेंट में गोल्ड मेडल जीता, उन्होंने मेहुल घोष और कवि चक्रवर्ती के साथ मिलकर टीम गोल्ड मेडल भी जीता।

indian shooters made a clean sweep of gold medals in 10m air rifle event at the 12th asian airgun ch

भारतीय निशानेबाजों ने अपना दबदबा बरकरार रखते हुए चीनी ताइपे के ताओयुआन में एशियाई एयरगन चैंपयनशिप के अंतिम दिन पांच गोल्ड मेडल जीते। भारत ने प्रतियोगिता में 16 गोल्ड, पांच सिल्वर और चार ब्रोन्ज मेडल के साथ कुल 25 मेडल्स जीते।

प्रतियोगिता के अंतिम दिन यश वर्धन और श्रेया अग्रवाल ने तीन-तीन गोल्ड पदक जीते। यश ने पुरुष जूनियर 10 मीटर एयर राइफल में शीर्ष स्थान हासिल किया। उन्होंने केवल प्रजापति और ऐश्वरी तोमर के साथ मिलकर टीम गोल्ड मेडल भी जीता। यश ने 249.5 अंक के साथ गोल्ड मेडल जीता जबकि केवल (247.3) और ऐश्वरी (226.1) ने क्रम से सिल्वर और ब्रोन्ज मेडल जीते। इससे पहले यश और श्रेया की जोड़ी ने मिक्स्ड टीम राइफल जूनियर इवेंट में गोल्ड मेडल जीता।

इंडिया ओपन: खिलाड़ियों से खुश कोच गोपीचंद, अंपायरिंग पर उठाए सवाल

INDIA OPEN:किदांबी श्रीकांत को हराकर विक्टर एक्सेलसन ने जीता खिताब

श्रेया ने 10 मीटर एयर राइफल महिला जूनियर इवेंट में गोल्ड मेडल जीता, उन्होंने मेहुल घोष और कवि चक्रवर्ती के साथ मिलकर टीम गोल्ड मेडल भी जीता। श्रेया ने 24 शॉट के फाइनल में 252.5 अंक जुटाए। मेहुली को 228.3 अंक के साथ व्यक्तिगत ब्रोन्ज मेडल मिला जबकि कवि चौथे स्थान पर रहीं। भारतीय निशानेबाजी टीम अब यूएई के अल इन में 5 अप्रैल से आईएसएसएफ शॉटगन विश्व कप चरण दो में हिस्सा लेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Asian Airgun Championship 2019 Indian shooters continue their dominance