Ashleigh Barty reaches Cincinnati Masters semis Naomi Osaka retires with knee injury - सिनसिनाटी मास्टर्स: एश्ले बार्टी सेमीफाइनल में, ओसाका रिटायर्ड हर्ट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिनसिनाटी मास्टर्स: एश्ले बार्टी सेमीफाइनल में, ओसाका रिटायर्ड हर्ट

नाओमी ओसाका को सोफिया केनिन के खिलाफ मुकाबले में घुटने की चोट के कारण हटना पड़ा। वह 6-4 1-6 2-0 से आगे चल रही थीं। 

australia s ashleigh barty  action images via reuters

एश्ले बार्टी डब्ल्यूटीए सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचकर रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचने के करीब पहुंच गईं। वहीं, मौजूदा नंबर एक खिलाड़ी नाओमी ओसाका घुटने की चोट के कारण रिटायर हो गईं। ऑस्ट्रेलिया की शीर्ष वरीय ने दूसरे दिन वापसी करते हुए मारिया सकारी को 5-7 6-2 6-0 से शिकस्त दी। 

अब वह फाइनल में जगह बनाने के लिए रूस की अनुभवी स्वेतलाना कुज्नेत्सोवा से भिड़ेंगी, जिन्होंने तीसरी वरीय कैरोलिन प्लिस्कोवा को 3-6 7-6 6-3 से शिकस्त दी। वहीं, ओसाका की अमेरिकी ओपन के लिए तैयारियां अच्छी नहीं चल रहीं। उन्हें सोफिया केनिन के खिलाफ मुकाबले में घुटने की चोट के कारण हटना पड़ा। वह 6-4 1-6 2-0 से आगे चल रही थीं। 

सिनसिनाटी मास्टर्स: फेडरर की 16 साल में सबसे एकतरफा हार, जोकोविच क्वार्टरफाइनल में

केनिन का सामना अब साथी अमेरिकी खिलाड़ी मेडिसन कीज से होगा जिन्होंने वीनस विलियम्स पर 6-2 6-3 से जीत हासिल की। जापानी खिलाड़ी ने स्वीकार भी किया कि अमेरिकी ओपन खिताब को बचाने की उनकी उम्मीदों पर बादल छा गए हैं। 

उन्होंने कहा, ''पिछले साल मैंने अमेरिकी ओपन जीता था और इस साल मैं अमेरिकी ओपन खेलने की कोशिश कर रही हूं। मैं जीतने के बारे में सोच भी नहीं सकती।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ashleigh Barty reaches Cincinnati Masters semis Naomi Osaka retires with knee injury