DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Football: मेस्सी के पुराने साथी ने कहा- अगर वो अभी रिटायर हो जाए तो हैरानी नहीं है

एक समय पर अर्जेंटीना के स्टार फॉर्वर्ड रहे कालोर्स तेवेज का कहना है कि अगर मेसी टीम से संन्यास ले लेते हैं, तो इस पर उन्हें हैरानी नहीं होगी।

Lionel Messi

रूस में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2018 में अर्जेंटीना टीम के कप्तान लियोनेल मेस्सी फाइनल तक नहीं पहुंच सके। पहले नॉकआउट में ही फ्रांस से 3-4 से हारकर अर्जेंटीना की टीम ने दुनियाभर के फैंस को मायूस किया। अर्जेंटीना टीम के पूर्व खिलाड़ी और लियोनेल मेस्सी के पुराने साथी ने कहा कि अगर मेस्सी रिटायर हो जाएं तो कोई हैरानी नहीं है। 

एक समय पर अर्जेंटीना के स्टार फॉर्वर्ड रहे कालोर्स तेवेज का कहना है कि अगर मेसी टीम से संन्यास ले लेते हैं, तो इस पर उन्हें हैरानी नहीं होगी। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा माना जा रहा है कि मेस्सी पूरे साल भर के लिए अर्जेंटीना टीम से ब्रेक लेने की सोच रहे हैं। इस ब्रेक के कारण मेस्सी अगले माह कोलंबिया और ग्वाटेमाला के खिलाफ खेले जाने वाले दोस्ताना मैचों में टीम के लिए नहीं खेल पाएंगे। 

स्वतंत्रता दिवस पर भारत और पाकिस्तान के बीच मोहब्बत की डोर बने सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

'टीवाईसी स्पोर्ट्स' को दिए बयान में तेवेज ने कहा, “अगर मेसी राष्ट्रीय टीम में वापसी नहीं करते हैं, तो इसमें कोई हैरानी नहीं होगी। जब आप मेहनत करते हो और उसके बाद आपकी आलोचना होती है, तो यह काफी मुश्किल हो जाता है। मैं इस दौर से गुजर चुका हूं और एक समय ऐसा आता है जब आप राष्ट्रीय टीम में वापसी नहीं करना चाहते हैं।”

FOOTBALL: स्पेन के स्टार डेविड सिल्वा ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को कहा अलविदा

गौरतलब है कि मेस्सी इस फीफा वर्ल्ड कप में संघर्ष करते नजर आए थे। उन्होंने टूनार्मेंट में केवल एक गोल किया था। वह आइसलैंड के साथ पहले मैच में पैनल्टी पर गोल करने से चूक गए थे। मेस्सी ने 2016 में कोपा अमेरिका के बाद अंतरार्ष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लिया था। लेकिन एक सप्ताह बाद ही वह अपने फैसले से पलट गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:argentina former footballer carlos tevez says it will not be a surprise if lionel messi retires