फोटो गैलरी

Hindi News खेलतीरंदाज कपिल कोविड-19 जांच में पॉजिटिव

तीरंदाज कपिल कोविड-19 जांच में पॉजिटिव

भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) ने सोमवार को कहा कि तीरंदाज कपिल को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया है, जो यहां सैन्य खेल संस्थान (एएसआई) में चल रहे मौजूदा राष्ट्रीय शिविर का हिस्सा हैं। कपिल में कोई...

तीरंदाज कपिल कोविड-19 जांच में पॉजिटिव
एजेंसी,पुणेMon, 30 Nov 2020 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) ने सोमवार को कहा कि तीरंदाज कपिल को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया है, जो यहां सैन्य खेल संस्थान (एएसआई) में चल रहे मौजूदा राष्ट्रीय शिविर का हिस्सा हैं। कपिल में कोई लक्षण नहीं हैं और मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए है।

साइ ने एक प्रेस रिलीज में कहा, 'उनमें कोई लक्षण नहीं हैं और मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे है।' इसमें कहा गया, 'वह आइसोलेशन में थे और कैम्प में किसी अन्य के साथ संपर्क में नहीं आए थे।' साइ ने कहा कि कपिल की राष्ट्रीय शिविर के तीरंदाजों के लिए एसओपी के अनुसार जांच कराई गई। उन्हें कैम्प के पहुंचने के बाद आरटी-पीसीआर टेस्ट कराना होता है।

इसके अनुसार, 'कपिल 18 दिन की छुट्टी पर थे और साइ द्वारा बनाई गई एसओपी के अनुसार कैम्प से दोबारा जुड़ने के लिए पहुंचने पर उनकी जांच कराई गई।' तीरंदाज हिमानी मलिक को इस महीने के शुरू में कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था। इससे पहले भारतीय तीरंदाजी टीम के सहयोगी स्टाफ सदस्य को भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद कैम्प दो दिन के लिए निलंबित कर दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें