फोटो गैलरी

Hindi News खेलTENNIS: रामकुमार ने किया वर्ल्ड नंबर-8 डॉमिनिक को 'सन्न', वीरू ने किया शानदार ट्वीट

TENNIS: रामकुमार ने किया वर्ल्ड नंबर-8 डॉमिनिक को 'सन्न', वीरू ने किया शानदार ट्वीट

भारत के एकल खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन ने मंगलवार को अंताल्या ओपन के प्रि क्वॉर्टरफाइनल में दुनिया के आठवें नंबर के डोमिनिक थिएम पर सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से जीत दर्ज कर उलटफेर किया। ये रामनाथन के एकल...

TENNIS: रामकुमार ने किया वर्ल्ड नंबर-8 डॉमिनिक को 'सन्न', वीरू ने किया शानदार ट्वीट
एजेंसी,अंताल्याWed, 28 Jun 2017 10:02 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के एकल खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन ने मंगलवार को अंताल्या ओपन के प्रि क्वॉर्टरफाइनल में दुनिया के आठवें नंबर के डोमिनिक थिएम पर सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से जीत दर्ज कर उलटफेर किया। ये रामनाथन के एकल करियर की सबसे बड़ी जीत है।

वो वर्ल्ड रैंकिंग में 222वें नंबर पर हैं। उन्होंने इस ऑस्ट्रियाई खिलाड़ी की चुनौती महज 59 मिनट में खत्म कर दी और 439,000 डॉलर इनामी राशि के टूर्नामेंट के क्वॉर्टरफाइनल में जगह बनाई। ये उनकी एटीपी रैंकिंग में टॉप-10 के खिलाड़ी पर पहली जीत है। अब प्रि क्वॉर्टरफाइनल में उनकी भिड़ंत साइप्रस के स्टार मार्कस बदातिस से होगी।

रामनाथन ने मैच के बाद कहा, 'मैंने इस जीत के लिए सचमुच काफी मेहनत की।' भारत के डेविस कप कप्तान महेश भूपति ने इस जीत के बाद ट्वीट किया, 'रामकुमार के लिए क्या रोमांचक जीत रही। टॉप-10 के खिलाड़ी को हराने से उसका आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा कि वो क्या कर सकता है।'

रामनाथन ने पहले दौर में ब्राजील के रोजेरियो दुत्रा सिल्वा को 6-3, 6-4 से हराया था। हालांकि वो विम्बलडन क्वॉलीफायर में जगह नहीं बना सके, जिसकी अंतिम तारीख 25 जून को खत्म हो गई।

वीरेंद्र सहवाग ने भी रामकुमार के लिए खास ट्वीट किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें