फोटो गैलरी

Hindi News खेलमॉडल ने स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के साथ बिताए गए वक्त का खुलासा किया

मॉडल ने स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के साथ बिताए गए वक्त का खुलासा किया

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉल क्रिस्टियानो रोनाल्डो खेल के अलावा अपने प्रेम संबंधों के कारण भी अकसर सुर्खियों में रहते हैं। 33 वर्षीय रोनाल्डो का फिलहाल तो जॉर्जिना रोड्रिगुएज के साथ रिश्ता है जो उनकी एक...

मॉडल ने स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के साथ बिताए गए वक्त का खुलासा किया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 May 2018 10:57 AM
ऐप पर पढ़ें

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉल क्रिस्टियानो रोनाल्डो खेल के अलावा अपने प्रेम संबंधों के कारण भी अकसर सुर्खियों में रहते हैं। 33 वर्षीय रोनाल्डो का फिलहाल तो जॉर्जिना रोड्रिगुएज के साथ रिश्ता है जो उनकी एक बेटी की मां भी हैं। पहले रोनाल्डो बिंदास जिंदगी जीते थे और इस कारण वो अब भी मुश्किलों में पड़ जाते हैं।

FIFA WC 2018:शराब नहीं पीते क्रिस्टियानो रोनाल्डो,जानिए खाने में क्या है पसंद

FOOTBALL: रीयाल ने खेला ड्रा, जिदान के बेटे ने किया डेब्यू

दरअसल, शनिवार को रोनाल्डो ने अपने प्यारे कुत्ते के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की, लेकिन उनकी इस फोटो ने बाद में खलबली भी मचा दी। इस पोस्ट को मोरक्को की पूर्व ग्लैमरस मॉडल अमाल साबेर ने शेयर की। इसके साथ ही एक बेटी की मां 28 वर्षीय अमाल ने रोनाल्डो के साथ बिताई उस रात का एकबार फिर जिक्र कर दिया जो उन्होंने तीन साल पहले बिताई थी। इससे लोगों को सोशल साइट पर फिर रोनाल्डो पर तंज कसने का मौका मिल गया।

करीब दो साल पहले अमाल ने रोनाल्डो के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी पहली मुलाकात 2014 में मैड्रिड के एक रेस्टोरेंट में हुई थी। इसके बाद रोनाल्डो ने उन्हें घर में बुलाया। अमाल ने कहा, मैंने थोड़ी ड्रिंक की हुई थी इसके बावजूद मुझे अच्छी तरह से सबकुछ याद है। उनका घर काले और ग्रे रंग का था जिसमें जिम और बॉर भी था।

इसके बाद रोनाल्डो मुझे बेडरूम में ले गए। वहां काफी बड़ा बेड था। एक बड़ा टीवी और पास ही में इरिना श्याक की फोटो रखी थी, जिनके साथ उस समय रोनाल्डो का अफेयर चल रहा था। अमाल ने आगे कहा, हमने शैंपेन पी और इसके बाद सुबह पांच बजे तक हम साथ रहे। अमाल और रोनाल्डो के बीच मैसेज पर भी बात होने लगी, जिसका पता इरिना को चल गया था। इस कारण इरिना ने रोनाल्डो से संबंध तोड़ा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें