फोटो गैलरी

Hindi News खेलऑल इंग्लैंड ओपन: सेमीफाइनल यामागुची से हारीं सिंधु, फाइनल में जगह बनाने से चूकीं

ऑल इंग्लैंड ओपन: सेमीफाइनल यामागुची से हारीं सिंधु, फाइनल में जगह बनाने से चूकीं

ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची ने पी वी सिंधु को हराकर फाइनल में जगह बना ली है। यामागुची ने सिंधु 19-21, 21-19 और 21-18 से हराया। इस मैच में पी वी...

ऑल इंग्लैंड ओपन: सेमीफाइनल यामागुची से हारीं सिंधु, फाइनल में जगह बनाने से चूकीं
लाइव हिंदुस्तान टीमSun, 18 Mar 2018 01:16 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची ने पी वी सिंधु को हराकर फाइनल में जगह बना ली है। यामागुची ने सिंधु 19-21, 21-19 और 21-18 से हराया। इस मैच में पी वी सिंधु ने यामागुची को कड़ी चुनौती दी थी लेकिन अंत में वो हार गईं।

सिंधु ने इस मुकाबले की शुरुआत जोरदार ढंग से की। पहले ही सेट में सिंधु ने 6-0 की बढ़त बना ली थी। लेकिन इसके बाद यामागुची ने गेम में शानदार वापसी की और सिंधु को जोरदार टक्कर दी। हालांकि सिंधु ने पहला सेट 21-19 से जीत लिया। पहला सेट गंवाने के बाद यामागुची ने दूसरे सेट में वापसी करते हुए सिंधु को कड़ी टक्कर दी। यामागुची ने दूसरा सेट 21-19 से जीत लिया। तीसरे और निर्णायक सेट में दोनों ही खिलाड़ियां एक दूसरे पर हावी दिखीं। लेकिन आखिर में यामागुची ने तीसरा सेट 21-18 से जीतकर मैच अपने नाम किया।

रियो ओलंपिक में भारत के लिए रजत पदक जीतने वाली पी वी सिंधु अगर ये सेमीफाइनल मैच जीत जाती तो वह इस प्रतिष्ठित चैंपियनशिप के फाइनल मे पहुंचने वाले भारत की दूसरी महिला खिलाड़ी बन जातीं। लेकिन इस पर जापान की यामागुची ने पानी फेर दिया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें