VIDEO: खेलते हुए ज्वेरेव का रैकेट दर्शकों के बीच गिरा, अंतिम 16 में पहुंचे - Alexander Zverev ka racket shanghai masters me khelte hue public ke beech gira antim 16 me pahunche DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: खेलते हुए ज्वेरेव का रैकेट दर्शकों के बीच गिरा, अंतिम 16 में पहुंचे

अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने फ्रांस के जेरेमी चार्डी को हराकर शंघाई मास्टर्स टेनिस के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। हालांकि, मैच के दौरान गलती से उनका रैकेट फिसलकर दर्शकों के बीच चला गया।

alexander zverev  afp

अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने फ्रांस के जेरेमी चार्डी को हराकर शंघाई मास्टर्स टेनिस के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। हालांकि, मैच के दौरान गलती से उनका रैकेट फिसलकर दर्शकों के बीच चला गया। ज्वेरेव ने 7-6, 7-6 से जीत दर्ज की। काफी घटनापूर्ण रहे इस मैच के दौरान ज्वेरेव ने एक टीवी कैमरामैन से भी माफी मांगी, जब उनके एक शॉट पर गेंद उसके जबड़े पर लगी। 

पहले सेट में ज्वेरेव को डॉक्टर की सेवा लेनी पड़ी। इसके बाद पहला सेट टाइब्रेक में जीतने के बाद उन्होंने जमीन पर रैकेट तोड़ दिया। विश्व रैंकिंग में छठे स्थान पर काबिज ज्वेरेव का इस सत्र में प्रदर्शन खराब रहा है। दूसरे सेट में उनका रैकेट हाथ से फिसलकर दर्शकों के बीच चला गया।

एंडी मरे शंघाई मास्टर्स टूर्नामेंट से बाहर
पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 ब्रिटेन के टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे को यहां जारी शंघाई मास्टर्स टूर्नामेंट के दूसरे दौर में मंगलवार को हार का सामना करना पड़ा। ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, तीन बार शंघाई मास्टर्स का खिताब जीतने वाले मरे को इटली के फेबियो फोगनिनी ने तीन घंटे 11 मिनट तक चले मुकाबले में 7-6, 2-6, 7-6 से शिकस्त दी। 32 साल के मरे यहां 2010, 2011 और 2016 में खिताब जीत चुके हैं। 

'फेलिक्स हो सकते हैं अगले क्रिस्टियानो रोनाल्डो'

फेडरर की विजयी शुरुआत
तीसरे दौर में फोगनिनी का सामना सातवीं सीड रूस के कारेन खाचनोव और अमेरिका के टेलर फ्रीज के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा। इस बीच, 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता स्विटॅजरलैंड के रोजर फेडरर ने टूर्नामेंट में अपनी विजयी शुरुआत करते हुए टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। दूसरी सीड और वर्ल्ड नंबर-46 फेडरर ने स्पेन के अल्बर्ट रामोस विनोलास को आसानी से 6-2, 7-6 से मात दी। रूस के डेनिल मेदवेदेव ने क्वॉलिफायर ब्रिटेन के कैमरोन नोरी को 6-3, 6-1 से हराकर अगले दौर में कदम रखा। मेदवेदेव की इस साल यह 55वीं जीत है। 

नस्लभेदी टिप्पणी पर मैदान छोड़ देगी इंग्लैंड फुटबाल टीम, जानें क्या है मामला

बोपन्ना-शापोवालोव प्री क्वार्टरफाइनल में
भारतीय टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना और उनके जोड़ीदार कनाडा के डेनिस शापोवालोव ने शंघाई मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल के प्री क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बोपन्ना और शापोवालोव ने रूसी जोड़ी आंद्रेई रुब्लेव और कारेन खाचानोव को राउंड 32 में  6-1, 6-4 से हराया। बोपन्ना-शापोवालोव को इस जीत से 56 एटीपी अंक मिले जबकि विपक्षी जोड़ी को 38 अंक मिले। विजेता जोड़ी ने 56 अंक जीते और सात में से चार ब्रेक अंकों को भुनाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alexander Zverev ka racket shanghai masters me khelte hue public ke beech gira antim 16 me pahunche