DA Image
3 नवंबर, 2020|9:25|IST

अगली स्टोरी

सारलोरलक्स ओपन: अजय जयराम, शुभंकर डे टूर्नामेंट से हुए बाहर

indian badminton doubles coach flandy limpele resings

भारत के अजय जयराम और शुभंकर डे कोरोना पॉजिटिव पाए गए गत चैम्पियन लक्ष्य सेन के पिता और कोच के संपर्क में आने के कारण सारलोरलक्स ओपन बैडमिंटन से बाहर होकर क्वारंटाइन में हैं। उन्नीस साल के लक्ष्य पहले ही नाम वापिस ले चुके हैं जिनके पिता डी के सेन पॉजिटिव पाए गए थे। उनमें फिलहाल कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं।

हैमिल्टन ने पुर्तगाल ग्रां प्री जीतकर माइकल शूमाकर का रिकॉर्ड तोड़ा

विश्व बैडमिंटन महासंघ ने एक बयान में कहा कि बीडब्ल्यूएफ इसकी पुष्टि करता है कि सरलोरलक्स ओपन 2020 से तीन खिलाड़ियों ने एहतियात के तौर पर नाम वापिस ले लिया है चूंकि वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए उनकी टीम के एक सदस्य के संपर्क में थे। इसमें कहा गया कि ये तीन खिलाड़ी लक्ष्य सेन, अजय जयराम और शुभंकर डे टूर्नामेंट में आगे भाग नहीं लेंगे।

बेल्जियम के फुटबॉल क्लब का खिलाड़ी और सहयोगी सदस्य कोविड-19

तीनों खिलाड़ियों और टीम को क्वारंटाइन में रखा गया है। टूर्नामेंट से पहले लक्ष्य, जयराम और डे नेगेटिव पाए गए थे। लक्ष्य और डे को पहले दौर में बाई मिली थी जबकि जयराम ने पहले दौर का मुकाबला जीता था। इसके साथ ही टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई। कोरोना वायरस महामारी के कारण इस साल बैडमिंटन कैलेंडर बुरी तरह प्रभावित हुआ। इस महीने डेनमार्क ओपन के जरिए खेल की बहाली हुई है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajay Jayaram Shubhankar Dey withdraw from SaarLorLux Open after Lakshya Sen amid COVID19 scare